30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

जुलाई में OTT से थिएटर्स तक, सस्पेंस थ्रिलर ही नहीं, कॉमेडी का भी लगेगा तड़का

01

News18

नई दिल्ली. फिल्मों और सीरीज के शौकीन हैं, तो पक्का आप इंतजार कर रहे होंगे कि कल यानी जुलाई में कौन-कौन सी फिल्में और सीरीज आने वाली है. तो क्या आप जानते हैं कि जुलाई के महीने में आपको सस्पेंस थ्रिलर, ड्रामा से लेकर कॉमेडी मसाला फिल्में और सीरीज आपको एंटरटेन करने वाली हैं. यानी जुलाई के महीने में ओटीटी से थिएटर्स तक बहुत कुछ खास होने वाला है.

02

News18

धर्मा प्रोडक्शन की नई फिल्म 'किल' का 5 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज हो रही है. ये फिल्म धर्मा के बाकी फिल्मों से काफी अलग है, क्योंकि इसमें जोरदार एक्शन देखने को मिलने वाला है. फिल्म में करण जौहर, गुनीत मोंगा, अचिन जैन, लक्ष्य लालवानी, राघव जुयाल और तान्या मानिकतला नजर आने वाले हैं, 'किल' का निर्देशन निखिल भट्ट ने किया है.

03

News18

'कमांडर करण सक्सेना' में टीवी के राम यानी गुरमीत चौधरी की एक्शन करते नजर आने वाले हैं. वह रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आने वाली है. वह राजनीति और विश्वासघात से जुड़े एक दिलचस्प रहस्य को उजागर करता है. इसका प्रीमियर 8 जुलाई, 2024 को डिज्नी+हॉटस्टार पर होगा.

04

News18

'मिर्जापुर सीजन 3' मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज है. बदला, राजनीति, विश्वासघात और पारिवारिक संघर्षों के साथ एक नई कहानी के साथ मेकर्स तैयार हैं. सीरीज 9 जुलाई, 2024 को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी.

05

News18

फिल्म 'वाइल्ड वाइल्ड पंजाब' कॉमेडी रोमांस ड्रामा फिल्म है. फिल्म सिनेमाघरों में 10 जुलाई 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म को सिमरप्रीत सिंह ने डायरेक्ट किया है. ये नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है.

06

News18

'सरफिरा' के साथ अक्षय कुमार एक बार फिर पर्दे पर दस्तक देंगे. फिल्म में परेश रावल भी नजर आएंगे. 'सिरफिरा' 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को सुधा कोंगरा ने डायरेक्ट किया है.

07

News18

अध्ययन सुमन की फिल्म 'हेंकी पेंकी' 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

08

News18

'ककुड़ा' हॉरर-कॉमेडी फिल्म में एक शहर को अभिशाप के कारण समय के जाल में फंसा हुआ दिखाया गया है. इसका प्रीमियर 12 जुलाई, 2024 को जी5 पर होगा.

09

news18

'शोटाइम' बॉलीवुड के पर्दे के पीछे की पड़ताल करता है, जो प्रोडक्शन हाउस, सत्ता संघर्ष और कई बातों को दिखाता है. ये सीरीज 12 जुलाई, 2024 को डिज्नी+हॉटस्टार पर प्रीमियर होगी.

10

News18

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'बेड न्यूज' 19 जून 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म को करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया गया है.

11

News18

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'औरों में कहां दम था' काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है. यह फिल्म 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार थी, लेकिन कल्कि के बॉक्स ऑफिस पर चल रहे तूफानी खेल के बाद इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गय है. अभी मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा नहीं की. इस फिल्म को नीरज पांडे ने डायरेक्ट किया है.

Related posts

पत्नी को तलाक दिए बगैर की दूसरी शादी, पिता को पसंद नहीं किया बेटा

nyaayaadmin

‘दूसरे का पति इस्तेमाल कर लेती हूं तो…’ अरमान की दूसरी पत्नी का शॉकिंग बयान

nyaayaadmin

दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं ‘बाहुबली’ की देवसेना, छलका दर्द- आप हैरान होंगे कि

nyaayaadmin