29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

जहीर संग शादी, सोनाक्षी को बदलना होगा धर्म? शत्रुघ्न के समधी ने तोड़ी चुप्पी

01

News18

नई दिल्ली. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों का परिवार इस शादी के लिए मान गया है. हालांकि, सोनाक्षी को अपने परिवार को मानने के लिए थोड़ा ज्यादा समय लगा गया, क्योंकि शादी दो अलग-अलग धर्मों के बीच होनी है. इसलिए ये कयास लगाए जा रहे थे कि शत्रुघ्न सिन्हा के परिवार और उनके बेटी के बीच में कुछ नोकझोंक चल रही हैं. हालांकि, इन सभी अटकलों पर खुद 'शॉटगन' ने फुल स्टाप लगा दिया है. लेकिन, इसके साथ ये बहस शुरु हो गई कि जहीर संग शादी के लिए सोनाक्षी को अपना धर्म बदलना पड़ेगा. होने वाली बहू के धर्म परिवर्तन को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा के समधी इकबाल रतनसी ने चुप्पी तोड़ी है. फाइल फोटो.

02

News18

शत्रुघ्न सिन्हा के समधी साहब और सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले ससुर इकबाल रतनसी ने एक्ट्रेस के हिंदू धर्म को छोड़ इस्लाम धर्म अपनाने वाली खबरों को चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने बताया कि क्या सच में सोनाक्षी धर्म बदल रही हैं या नहीं. उन्होंने क्या कहा चलिए आपको बताते हैं… फाइल फोटो.

03

instagram

बेटे जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर इकबाल रतनसी ने पहली बार बात की है. शादी की रस्मों के बीच सोनाक्षी के धर्म परिवर्तन को लेकर उठ रही अटकलों पर शत्रुघ्न सिन्हा के समधी ने ब्रेक लगा दिया है. फोटो साभार-इंस्टाग्राम@sanamratansi

04

News18

फ्री प्रेस जर्नल से बातचीत के दौरान इकबाल रतनसी से इस मामले पर बात की गई, तो उन्होंने इन खबरों को खारिज कर दिया. शत्रुघ्न सिन्हा के होने वाले समधी साहब और सलमान खान के अच्छे दोस्त ने कहा, 'ये बात पक्की है कि वो अपना धर्म परिवर्तन नहीं कर रही है. दोनों का मिलन दिलों का मिलन है. इसमें धर्म की कोई भूमिका नहीं है'. फाइल फोटो.

05

News18

इकबाल रतनसी ने आगे कहा, 'मैं मानवता पर यकीन करता हूं. हिंदू लोग भगवान को भगवान कहते हैं और मुसलमान अल्लाह कहते हैं. लेकिन आखिरकार, हम सभी इंसान हैं. मेरा आशीर्वाद जहीर और सोनाक्षी के साथ है'. फाइल फोटो.

Related posts

ऋतिक की हीरोइन, धमाकेदार वापसी को तैयार, अंडमान-निकोबार में कर रहीं शूटिंग

nyaayaadmin

Kalki 2898 AD Collection Day 1: ‘कल्कि’ पर हुई पैसों की छप्परफाड़ बारिश

nyaayaadmin

आ गई सिकंदर के सेट से पहली तस्वीर! बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी भौकाल?

nyaayaadmin