29 C
Mumbai
July 2, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

जहीर इकबाल से शादी के बाद, पहली बार आया सोनाक्षी सिन्हा का रिएक्शन

01

Instagram

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने 23 जून 2024 को एक्टर जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) से शादी रचाई. पहले उन्होंने कोर्ट मैरिज की और फिर मुंबई में रिसेप्शन रखा, जिसमें उनके परिवार वालों के अलावा बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी शामिल हुए. (फोटो साभारः Instagram @aslisona)

02

Instagram

लेकिन, सोनाक्षी के लिए के साथ अपने इंटरफेथ मैरिज करना आसान नहीं रहा, क्योंकि शादी से पहले और बाद में उन्हें कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया. उनसे जुड़ी कई अफवाहें फैलाई गईं, लेकिन उन्होंने अपना मुंह बंद रखा. शादी तक उन्होंने कोई रिएक्शन नहीं दिया. (फोटो साभारः Instagram @aslisona)

03

Instagram

अब, शादी के 2 दिन बाद सोनाक्षी का पहला रिएक्शन सामने आया है. दरअसल, मशहूर आर्टिस्ट प्रसाद भट ने एक कार्टून के जरिए इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी और जहीर को उनकी शादी की बधाई और साथ में कैप्शन में लिखा- 'प्यार एक यूनिवर्सल रिलीजन है. सोनाक्षी और जहीर को सुखी जीवन की शुभकामनाएं'. (फोटो साभारः Instagram @aslisona)

04

Instagram

सोनाक्षी को प्रसाद का यह पोस्ट इतना ज्यादा पसंद आया कि वह इस पर बिना रिएक्शन दिए बगैर नहीं रह पाईं. उन्होंने सबसे पहले इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और कमेंट में लिखा 'क्यूट'. उसके बाद, सोनाक्षी ने प्रसाद के उसी पोस्ट पर कमेंट भी किया. (फोटो साभारः Instagram @prasadbhatart)

05

Instagram

सोनाक्षी ने प्रसाद के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'सच्चे शब्द, यह बहुत प्यारा है. शुक्रिया'. सोनाक्षी ने अपने इस रिप्लाई के बाद सारे ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी. सोनाक्षी के कमेंट करते ही, एक यूजर ने उसी पोस्ट पर लिखा कि ओएमजी उन्होंने रिप्लाई किया. (फोटो साभारः Instagram @aslisona)

06

Instagram

सोनाक्षी के कमेंट पर अब नेटिजेंस जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें, 23 जून को शादी के बाद जब सोनाक्षी ने अपनी शादी की पहली तस्वीर शेयर की थी तो बेवजह लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था, जिसके बाद सोनाक्षी और जहीर दोनों को अपना इंस्टाकाउंट अकाउंट पर कमेंट बॉक्स सेक्शन बंद करना पड़ गया था. (फोटो साभारः Instagram @aslisona)

07

Instagram

वहीं, मंगलवार को उनके भाई कुश सिन्हा का भी पहली बार बयान सामने आया, जिसमें उन्होंने कहा कि वह अपनी बहन की शादी में शामिल हुए थे. उन्होंने कहा, 'मैं एक निजी व्यक्ति हूं और मुझे ज्यादा नहीं देखा जाता, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं वहां नहीं था. मैं वहां मौजूद था और मेरी बहन के लिए मेरी केवल शुभकामनाएं हैं और मैं हमेशा उसके अच्छे होने की कामना करूंगा.' (फोटो साभारः Instagram @aslisona)

Related posts

अली गोनी को मिल रहे ऑफर, नहीं कर रहे सेलेक्ट, स्टोरी टेलिंग पर कर कर रहे काम

nyaayaadmin

टीवी के बाद अब फिल्मों में अपना जलवा दिखाएंगी एक्ट्रेस, बड़े पर्दे पर आने…

nyaayaadmin

उससे शादी करने वाली लड़की…’, 58 की उम्र में भी क्यों सिंगल हैं सलमान खान?

nyaayaadmin