30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

जहीर इकबाल संग शादी से पहले, भाई लव ने सोनाक्षी की समझ पर उठाए थे सवाल

01

(फोटो साभार: Instagram@aslisona@luvsinha)

नई दिल्ली: सोनाक्षी सिन्हा शादी के दिन जब स्टेज की ओर बढ़ रही थीं, तो वह किसी वजह से रोने लगी थीं. शादी की रस्म जिसे अक्सर भाई निभाते हैं, उसे हुमा कुरैशी के भाई साकिब सलीम ने निभाया. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में अच्छे से हुई, मगर जब किसी फोटो या वीडियो में लव और कुश सिन्हा नहीं दिखे, तो अफवाहें छा गईं कि दोनों भाई, बहन सोनाक्षी से मतभेद की वजह से शादी में पहुंचे नहीं थे. इस बीच, लव सिन्हा का एक इंटरव्यू चर्चा में है, जिसमें वे सोनाक्षी और पिता शत्रुघ्न सिन्हा के स्वभाव की तुलना कर रहे हैं. (फोटो साभार: Instagram@aslisona@luvsinha)

02

(फोटो साभार: Instagram@shatrughansinhaofficial)

लव सिन्हा ने पिछले साल सिद्धार्थ कन्नन को इंटरव्यू दिया था. उन्होंने जब लव से पूछा था कि क्या उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी बहन सोनाक्षी झूठे लोगों को आसानी से समझ सकते हैं, तो वे बोले, 'मुझमें और मेरे भाई (कुश) मैं यह समझ बहुत ज्यादा है. सोनाक्षी की बात करूं, तो उनमें हमारी तुलना मैं थोड़ा कम समझ है. जैसा कि मैंने कहा कि यह एक रास्ता है. उनका इंडस्ट्री में सफर बहुत अलग है.' (फोटो साभार: Instagram@shatrughansinhaofficial)

03

(फोटो साभार: Instagram@luvsinha))

लव ने आगे कहा था, 'मैं बुराई नहीं कर रहा अपने परिवार की. पिताजी बहुत अच्छी तरह से पहचान लेते हैं, पर उनका एक गुण है कि वो दूसरे को संदेह का लाभ देते हैं. कई बार वो जानते भी हैं कि सामने वाला सही नहीं कर रहा है, लेकिन वह उसे होने देंगे. उन्होंने अपने जीवन में हमेशा दूसरों की मदद की है, उन्होंने अपना स्वार्थ नहीं देखा.' (फोटो साभार: Instagram@luvsinha))

04

(फोटो साभार: Instagram@aslisona)

लव ने परिवार की एकता पर कहा, 'हमने उतार-चढ़ाव एक-साथ देखे हैं. मुझे लगता है कि यही बात हमें एकजुट रहने में मदद करती है. हमें एक-दूसरे के लिए एकजुट होना होगा.' बाहर वाले आएंगे, जो दिखाएगा कि वह आपके लिए आ रहे हैं, लेकिन आमतौर पर उनमें से ज्यादातर लोगों का एक एजेंडा होता है. परिवार के लोगों के पास कभी कोई एजेंडा नहीं होता.' (फोटो साभार: Instagram@aslisona)

05

(फोटो साभार: Instagram@zaheroficial)

सोनाक्षी ने रविवार 23 जून को जहीर इकबाल से शादी की थी. उन्होंने एक सिविल मैरिज रिसेप्शन को होस्ट किया था, जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा ने भी हिस्सा लिया था. शादी की तस्वीरों और वीडियो में सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा और कुश सिन्हा नजर नहीं आए. लव ने क्रिप्टिक पोस्ट भी शेयर किए था, जिससे लोगों को संकेत मिला कि उनके बीच कुछ तो गड़बड़ है. (फोटो साभार: Instagram@zaheroficial)

06

(फोटो साभार: Instagram@aslisona)

लव सिन्हा ने आज उस खबर की आलोचना की, जिसमें दावा किया गया था कि वे बहन की शादी और रिसेप्शन सेरेमनी से नदारद थे. लव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'एक सोर्स. उन्हें बेहतर सूत्रों की जरूरत है.' रिपोर्ट में दावा किया गया है कि लव, सोनाक्षी की शादी और उनके रिसेप्शन में पहुंचे नहीं थे. (फोटो साभार: Instagram@aslisona)

Related posts

अनुष्का के कमेंट का विराट ने दिया जवाब-‘कुछ भी नहीं होता अगर…’

nyaayaadmin

‘द कश्मीर फाइल्स’ पर भड़के गुलशन देवैया, विवेक अग्निहोत्री को लपेटा

nyaayaadmin

खत्म हो गया टाइगर श्रॉफ का स्टारडम? डायरेक्टर बोले- ‘हर हीरो का बुरा दौर…’

nyaayaadmin