29 C
Mumbai
July 2, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

जहीर इकबाल संग शादी से पहले, सोनाक्षी सिन्हा की हल्दी सेरेमनी की नई PIC वायरल

01

(फोटो साभार: Instagram@mishraprachi)

नई दिल्ली: जहीर इकबाल से सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा की कुछ आपत्तियां और नाराजगी थीं, जो शादी-ब्याह में होना बड़ी आम बात है. लोग कयास लगा रहे थे कि जहीर इकबाल से शादी के बाद सोनाक्षी मुस्लिम धर्म अपना लेंगी, मगर शत्रुघ्न सिन्हा के समधी इकबाल रतनसी ने साफ कह दिया है कि ऐसा कुछ नहीं होगा. अब दोनों परिवारों के बीच सबकुछ ठीक है. एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी की एक नई तस्वीर सबका ध्यान खींच रही है. (फोटो साभार: Instagram@mishraprachi)

02

(फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

सोनाक्षी की हल्दी सेरेमनी में परिवार और करीब लोग शामिल हुए. हल्दी सेरेमनी की ताजा तस्वीर में सोनाक्षी और जहीर दोस्तों के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. जहीर के बगल में खड़ी सोनाक्षी बहुत खुश लग रही हैं, जबकि दूल्हे राजा फ्लोरल प्रिंट वाले कुर्ते में हैंडसम लग रहे हैं. (फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

03

(फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

जहीर की बहन सनम रतनसी ने सोनाक्षी की मेहंदी सेरेमनी से तस्वीर पोस्ट की थी. इसमें भी कपल परिवार और दोस्तों से घिरे बहुत खुश दिख रहे थे. गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने माना कि दोनों परिवारों के बीच कुछ चीजों को लेकर तनाव था. (फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

04

(फोटो साभार: Instagram@aslisona)

सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न ने टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में यह भी बताया कि 23 को शादी नहीं, बल्कि रिसेप्शन है. वे बोले, 'परिवार के किसी भी सदस्य ने वेडिंग डेट के बारे में बताया नहीं था. कुछ लोग कयास लगा रहे हैं. एक निजी पारिवारिक मामले को कुछ लोग बहुत ज्यादा तवज्जो दे रहे हैं.' (फोटो साभार: Instagram@aslisona)

05

(फोटो साभार: Instagram@aslisona)

सोनाक्षी और जहीर की शादी में बॉलीवुड के तमाम लोग शामिल हो रहे हैं. कपल के करीबी सूत्र ने न्यूज18 को बताया कि शादी में आयुष शर्मा, हुमा कुरैशी और वरुण धवन के शामिल होने की उम्मीद है. सलमान खान को शादी का निमंत्रण मिल चुका है. (फोटो साभार: Instagram@aslisona)

06

(फोटो साभार: Instagram@aslisona)

सोनाक्षी सिन्हा ने 'हीरामंडी' के कोस्टार्स फरदीन खान, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल मेहता सहित कई सितारों को निमंत्रण दिया है. एक्ट्रेस की शादी में उनके अच्छे दोस्त यो यो हनी सिंह ने भी शामिल होने की इच्छा जताई है. (फोटो साभार: Instagram@aslisona)

Related posts

2000 में सलमान खान बनने वाले थे दू्ल्हा? 4-5 दिन पहले बोले- मेरा…

nyaayaadmin

सलमान जैसा हूबहू अंदाज, सुनील ग्रोवर की धांसू मिमक्री देख लोग बोले- AI से भी..

nyaayaadmin

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, तो तुरंत मिल गया फिल्मों से ऑफर…

nyaayaadmin