30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

जहीर इकबाल संग शादी से नाराज हैं भाई लव-कुश? जश्न में नहीं हुए शामिल

01

(फोटो साभार: Instagram@iamzahero@aslisona)

नई दिल्ली: शत्रुघ्न सिन्हा की जहीर इकबाल से बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर कुछ नाराजगी थी, लेकिन बेटी सोनाक्षी सिन्हा की खुशी के खातिर वे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल हुए और जहीर इकबाल के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई. मगर सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा और कुश सिन्हा न प्री-वेडिंग में दिखे थे और न ही वे अब वेडिंग वेन्यू में नजर आ रहे हैं. लव सिन्हा के पिछले बयान से उनकी नाराजगी झलक रही थी. (फोटो साभार: Instagram@iamzahero@aslisona)

02

(फोटो साभार: Instagram@aslisona)

शत्रुघ्न सिन्हा वेडिंग वेन्यू पहुंच चुके हैं. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाक्षी और जहीर दुल्हन के मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट ऑरिएट में शादी को रजिस्टर्ड करने जा रहे हैं, मगर अब तक सोनाक्षी के दोनों भाइयों लव और कुश को वेडिंग वेन्यू में देखा नहीं गया है. (फोटो साभार: Instagram@aslisona)

03

(फोटो साभार: Instagram@shatrughansinhaofficial)

सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव ने शादी की चर्चाओं के बीच एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा है कि आप आज अपना कौन सा चेहरा दिखाओगे? जब अफवाहें छाने लगी कि सोनाक्षी के भाई, जहीर के साथ उनकी शादी से खुश नहीं हैं, तो उन्होने प्लेटफॉर्म एक्स पर आकर कहा, 'मीडिया के दोस्तों. मैं क्रिप्टिक पोस्ट शेयर नहीं करता. अगर मुझे कुछ कहना होगा, तो खुलकर कहूंगा.' (फोटो साभार: Instagram@shatrughansinhaofficial)

04

(फोटो साभार: Instagram@aslisona)

वेडिंग सेरेमनी में सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव और कुश नजर नहीं आ रहे हैं, हालांकि वेडिंग वेन्यू में मौजूद पैपराजी उनकी एक झलक कैमरे में कैद करने को तैयार हैं. (फोटो साभार: Instagram@aslisona)

05

(फोटो साभार: Instagram@aslisona)

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में तमाम फिल्में सितारे पहुंचेंगे. सोनाक्षी के बेस्ट फ्रेंड यो यो हनी सिंह वेडिंग पार्टी को लेकर काफी रोमांचित हैं, जिनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. (फोटो साभार: Instagram@aslisona)

06

(फोटो साभार: Instagram@aslisona)

वेडिंग पार्टी में तब्बू और अजय देवगन भी पहुंचेंगे. गेस्ट लिस्ट में रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, मुश्ताक शेख और पंचायत के एक्टर आसिफ खान भी शामिल हैं. (फोटो साभार: Instagram@aslisona)

07

(फोटो साभार: Instagram@aslisona)

सोनाक्षी और जहीर 7 साल के रिलेशनशिप के बाद आज 23 जून को सिविल मैरिज कर रहे हैं. शादी हिंदू और मुस्लिम रीति-रिवाजों के बिना होगी. जहीर के पिता ने पहले ही कह दिया था कि कपल की शादी दो दिलों का मिलन है. इसमें धर्म का कोई रोल नहीं है. (फोटो साभार: Instagram@aslisona)

Related posts

2009 से कायम है इन 10 ब्लॉकबस्टर फिल्मों का जलवा, 3 साउथ की हैं शामिल

nyaayaadmin

सोनाक्षी के बाद अब कपूर खानदान में भी बजेगी शहनाई, कभी भी हो सकती है शादी!

nyaayaadmin

सोनाक्षी की शादी और तबीयत खराब होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने किया Tweet

nyaayaadmin