30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

जहीर इकबाल पर ‘लव जिहाद’ के आरोप के बाद, शत्रुघ्न सिन्हा हुए हादसे का शिकार?

01

(फोटो साभार: Instagram@luvsinha@shatrughansinhaofficial@aslisona)

नई दिल्ली: सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को जहीर इकबाल से शादी की थी, जिसके दो दिन बाद 25 जून को शत्रुघ्न सिन्हा कथित तौर पर हादसे का शिकार हुए. हादसे के एक दिन पहले 24 जून को बिहार के हिंदुवादी संगठन 'हिंदू शिव भवानी सेवा' ने जहीर इकबाल पर लव जिहाद का आरोप मढ़ते हुए सोनाक्षी सिन्हा से उनकी शादी को इस्लामीकरण की कोशिश बताया था. शत्रुघ्न सिन्हा की स्थिति के बारे में विस्तार से नहीं बताया गया, लेकिन खबरे सामने आईं, जो दावा कर रही हैं कि वे अपने डाइनिंग रूम में हादसे का शिकार हुए थे. (फोटो साभार: Instagram@luvsinha@shatrughansinhaofficial@aslisona)

02

(फोटो साभार: Instagram@shatrughansinhaofficial)

शत्रुघ्न सिन्हा 25 जून को अपने घर की पसंदीदा जगह पर थे, जब उन्हें चोट लगी. उन्हें हादसे के बाद मुंबई स्थित कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया. टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, वे डाइनिंग रूम में फिसल गए थे, जिससे उनकी पसलियों में चोट आई थी. आईएएनएस की एक रिपोर्ट का दावा है कि दिग्गज एक्टर की छोटी सी सर्जरी हुई है. (फोटो साभार: Instagram@shatrughansinhaofficial)

03

(फोटो साभार: Instagram@shatrughansinhaofficial)

कहते हैं कि जब शत्रुघ्न के साथ घर पर यह हादसा हुआ, तब उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा पास ही मौजूद थीं. सोनाक्षी सिन्हा ने उन्हें तुरंत सहारा दिया और ज्यादा गंभीर चोट लगने से बचाया. रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया कि शत्रुघ्न अपना ज्यादातर वक्त एक ही सोफे पर बिताते हैं. उन्हें वहां बैठना पसंद है, जहां से वे टीवी देखते हैं. वे वहीं बैठकर अपने ज्यादातर इंटरव्यू देते हैं. (फोटो साभार: Instagram@shatrughansinhaofficial)

04

(फोटो साभार: Instagram@aslisona)

सोनाक्षी सिन्हा के मामा पहलाज निहलानी ने भी पुष्टि की कि शत्रुघ्न सिन्हा अस्पताल में भर्ती हैं. वे बोले, 'हां, शत्रुघ्न अस्पताल में हैं, लेकिन अब वे पूरी तरह ठीक हैं. वे कल शाम तक घर लौट आएंगे.' (फोटो साभार: Instagram@aslisona)

05

(फोटो साभार: Instagram@luvsinha)

शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, 'डैड को वायरल फीवर था और वे बीते कुछ दिनों से कमजोरी महसूस कर रहे थे, तो हमने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने का फैसला किया.' (फोटो साभार: Instagram@luvsinha)

06

(फोटो साभार: Instagram@aslisona)

सोनाक्षी सिन्हा की शादी से पहले अफवाहें थीं कि शत्रुघ्न सिन्हा, जहीर इकबाल से उनकी शादी को लेकर उत्साहित नहीं थे. वे कुछ नाराज थे, जिसे शादी से पहले दूर कर लिया गया था. इसकी पुष्टि खुद शत्रुघ्न सिन्हा ने की थी. (फोटो साभार: Instagram@aslisona)

07

SHatruhghan Sinha Sonakshi Sinha Wedding

सोनाक्षी सिन्हा की सिविल मैरिज की तस्वीरें जब सामने आईं, तो साफ हो गया कि बेटी और पिता के बीच कोई मनमुटाव नहीं है. सोनाक्षी को डैड का हाथ पकड़े हुए देखा गया जब जहीर इकबाल शादी के दस्तावेजों पर साइन कर रहे थे. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम @Aslisona)

Related posts

जब शबाना आजमी को मिला ‘पिद्दी’ सा रोल, रेखा से हुई जलन! ‘उसमें ऐसा क्या…’

nyaayaadmin

‘स्त्री 2’ का टीजर रिलीज, फिर से हंसते-हंसते डरने के लिए हो जाएं तैयार

nyaayaadmin

रीना रॉय पर भारी पड़ी थी नई नवेली हीरोइन, धर्मेंद्र का डूबने से बचाया था करियर

nyaayaadmin