October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

‘जया बच्चन जल्दी नाराज हो जाती हैं’, राजेश खन्ना की हीरोइन ने किया खुलासा

01

news 18

नई दिल्ली. फरीद जलाल ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में काम किया है. महज 15-16 साल की उम्र में एक्टिगं करियर की शुरुआत करने वाली इस एक्ट्रेस ने फिल्म 'तकदीर' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. 90 के दशक में उन्होंने मां के रोल निभाकर अपनी धाक जमा रखी थी.

02

IMDb

फरीदा ने बीते दिनों बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में अपने एक्टिंग करियर के बार में और बॉलीवुड के कई स्टार्स के बारे में खुलकर बात की थी. इसी बीच उन्होंने जया बच्चन के गुस्सा को लेकर भी बात की थी. उन्होंने बताया कि आखिर एक्ट्रेस ऐसा क्यों करती हैं.

03

Jaya Bachchan,  Jagdeep Dhankhar, Amitabh Bachchan jaya Amitabh Bachchan, Amitabh Bachchan, Jaya Bachchan husband, Amitabh Bachchan Wife Jaya Bachchan, Jaya Amitabh Bachchan, Rajya Sabha, Parliament, Jagdeep Dhankhar, Jairam Ramesh, Jaya Bachchan News, Jaya Bachchan Films, , Jaya Bachchan, Amitabh Bachchan, Jaya Bachchan husband, Amitabh Bac

जया बच्चन के बारे में जब एक्ट्रेस से पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि वह बहुत जल्दी रूठ जाती हैं. अब तो लोग उन्हें बदनाम कर रहे जबरदस्ती. बच्चों की तरह स्टूपिड बातों पर वह खफा हो जाती थीं. पैपराजी गलत करते हैं, तब वह उन्हें डांटती हैं.

04

(फोटो साभार: imdb)

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस फरीदा जलाल हाल ही में संजय लीला भंसाली की सीरीज ‘हीरामंडी’ में नजर आई थीं. इस सीरीज में उनके काम को काफी पसंद किया गया था. अब फरीदा जलाल ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्ममेकर्स पर भी अपनी नाराजगी जाहिर की है.

05

(फोटो साभार: imdb)

आज उम्र के इस पड़ाव पर आकर भी एक्ट्रेस फिल्मी दुनिया में अपने काम से फैंस का दिल जीतना है. उनका कहना है कि अब वह चैलेंजिंग रोल करना चाहती हैं. हालांकि अब उन्हें ऐसे रोल मिल नहीं रहे हैं.

06

(फोटो साभार: imdb)

फरीदा ने करण जौहर की फिल्मों का भी जिक्र किया कि एक वक्त में उनकी हर फिल्म में फरीदा का होना बहुत जरूरी होता था. लेकिन आज वह करण जौहर की फिल्मों में कहीं नहीं दिखती उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा था कि अब तो करण जौहर की फिल्मों में मेरे लिए रोल ही नहीं होते.

07

(फोटो साभार: imdb)

फरीदा जलाल साल 2020 में सैफ अली खान की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ और 2022 में ‘इत्तू सी बात’ में नजर आई थीं. इसके बाद वह साल 2024 में आई ‘हीरामंडी’ में भी नजर आई थीं. एक्ट्रेस ने कहा था कि मुझे अपने काम से बहुत प्यार है और मैं काम करना कभी भी नहीं छोड़ूंगी.

Related posts

न हीरा, न मोती, इत्तू सा पौधा लटकार क्यों घूम रही हैं विद्या बालन?

nyaayaadmin

घमंड ने इस डायरेक्टर को किया तबाह, न शादी हुई न बसा घर, धराशाही हुआ करियर

nyaayaadmin

2000 में मिली जान से मारने की धमकी, अब महात्मा गांधी पर सीरीज बना रहा ये फिल्म

nyaayaadmin