29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

जंगल में घूम रहा खूंखार ‘मसान’, जिसका नाम लेने से भी डरते हैं लोग

01

IMDb

इन दिनों अलग-अलग ओटीटी पर एक से एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज की भरमार है, लेकिन कई बार समझ में नहीं आता कि क्या देखा जाए. चलिए हम आपको एक दमदार सीरीज बताते हैं जिसका नाम है 'कैंडी'. नाम पर मत जाइए कि यह कैसी सीरीज होगी. ये एक धांसू कहानी वाली सीरीज है, जिसे देखकर किसी का भी दिमाग घूम जाएगा. आखिर तक पता नहीं लगा पाएंगे कि किलर कौन है. (फोटो साभार: YouTube Grab)

02

IMDb

वेब सीरीज 'कैंडी' में रोनित रॉय, ऋचा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा, नकुल रोशन सहदेव और गोपाल दत्त जैसे सितारों ने दमदार किरदारों को निभाया है. सबकी अपनी एक फ्लैशबैक कहानी है, जो सीरीज में बयां की गई है, लेकिन इसकी असली कहानी कुछ और ही है.(फोटो साभार: IMDb)

03

IMDb

'कैंडी' की कहानी उत्तराखंड के फिक्शनल टाउन रुद्रकुंड में बनी गई है. शुरुआत में दिखाया जाता है कि एक स्कूल स्टूडेंट मेहुल की हत्या से शुरू हो जाती है. उसका शव पेड़ से लटका हुआ मिलता है. मर्डर की खबर सुनकर शहर में लोग कहते हैं कि मेहुल को मसान ने मारा है, जो जंगल में रहता है. (फोटो साभार: IMDb)

04

IMDb

लोगों का मानना है कि रुद्रकुंड के जंगलों में मसान नाम का वहशी रहता है, जो रात के अंधेरे में लोगों को अपना शिकार बनाता है और उन्हें बेरहमी से मौत के घाट उतार देता है. लेकिन ये किसी को पता नहीं की मसान इंसान है या फिर जानकर. सीरीज में कई बार मसान की झलक दिखाई गई है, जिसकी आंखें लाल हैं और वह नुकीली सीगों वाला है. (फोटो साभार: IMDb)

05

IMDb

इस बीच पता चलता है कि स्कूल में पढ़ने वाली कई लड़कियों के साथ दुष्कर्म हुआ है, लेकिन सबने ये राज छुपाकर रखा है. इतना ना ही रुद्रकुंड में कैडी नाम की ड्रग्स बेची जा रही है, जो अब वहां के मशहूर स्कूल तक पहुंच गई है. इस काम में स्कूल के कुछ स्टूडेंट्स भी शामिल हैं. सीरीज में कई लोगों की मौत की गुत्थी टीचर जयंत (रोनित रॉय) और डीएसपी रत्ना संखावर (ऋचा चड्ढा) मिलकर सुलझाते हैं. (फोटो साभार: IMDb)

06

IMDb

'कैंडी' वेब सीरीज में सस्पेंस का भी जबरदस्त तड़का लगाया गया है. आखिर तक पता नहीं चलता है कि आखिर असली किलर कौन है. इस सीरीज को आशीष आर. शुक्ला ने डायरेक्ट किया है, जो 'अनदेखी' जैसी धांसू सीरीज बना चुके हैं. 'कैंडी' सीरीज की आईएमडीबी रेटिंग भी तगड़ी है. इसे 10 में से 8 रेटिंग मिली है. इन दिनों ये सीरीज जियो सिनेमा पर मौजूद है. (फोटो साभार: IMDb)

Related posts

शादी के बाद सोनाक्षी-जहीर ने किया रोमांटिक डांस, काटा वेडिंग केक, VIDEOS वायरल

nyaayaadmin

99% लोग नहीं जानते, किसने निभाया Kalki 2898 AD में श्रीकृष्ण का किरदार

nyaayaadmin

वो डिजास्टर फिल्म, जिसके बाद गोविंदा ने एक्टिंग से बनाई दूरी

nyaayaadmin