30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

घर से भाग पहुंची मुंबई, परिवार के खिलाफ जा बनीं एक्ट्रेस, 1 शो ने बनाया स्टार

01

news18

शहनाज गिल पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. उन्होंने पंजाबी इंडस्ट्री में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था, लेकिन टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में हिस्सा लेते ही वह नेशनल सेंसेशन बन गई थीं. सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो ने शहनाज गिल को घर-घर में पहचान दिलाई. (फोटो साभार-instagram@shehnaazgill)

02

ig

पंजाब की कैटरीना कैफ के तौर पर मशहूर शहनाज गिल ने सलमान खान के साथ बॉलीवुड में अपनी नई पारी की शानदार शुरुआत की और अब उनकी पाइपलाइन में कई बेहतरीन हिंदी फिल्में हैं. आज शहनाज भले ही इंडस्ट्री में अपनी धाक जमा चुकी हैं, लेकिन उनका ये सफर कभी भी आसान नहीं था. (फोटो साभार-instagram@shehnaazgill)

03

ig

शहनाज गिल ने सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ पर शिरकत करने के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि उनका परिवार नहीं चाहता था कि वह एक्टिंग की दुनिया में कदम रखें और इस वजह से वह अपने घर से भाग गई थीं. (फोटो साभार-instagram@shehnaazgill)

04

ig

बॉलीवुड बबल संग बातचीत के दौरान भी शहनाज गिल ने इस बात का जिक्र करते हुए कहा था कि उनके सपने उनके अपने हैं. वह अपने सपनों को पूरा करने के लिए कुछ भी कर सकती हैं और फिल्मों में कुछ कर दिखाना उनके बचपन का सपना था और इस सपने को पूरा करने के लिए वह 22 साल की उम्र में घर से भाग गई थीं. (फोटो साभार-instagram@shehnaazgill)

05

ig

शहनाज गिल ने खुलासा किया था कि न सिर्फ वह घर से भागी थीं बल्कि उन्होंने अपने घरवालों को पूरी तरह से ब्लॉक भी कर दिया था. उन्होंने कई साल तक अपने परिवार से बात नहीं की थी. शहनाज ने कसम खाई थी कि जब तक वह फेमस नहीं हो जातीं, वह घर नहीं लौटेंगी. (फोटो साभार-instagram@shehnaazgill)

06

ig

वो कहते हैं ना कि अगर दिल में जज्बा और इरादे मजबूत हों तो कोई भी आपको आपकी मंजिल तक पहुंचने से नहीं रोक सकता है. शहनाज गिल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. उन्होंने अपनी मेहनत से इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया और फिल्मों में पहचान बनाने के बाद ही वह घर वापस लौटीं. (फोटो साभार-instagram@shehnaazgill)

07

ig

‘किसी का भाई किसी की जान’ से डेब्यू करने वाली शहनाज गिल को भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ में देखा गया था. उनकी ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर प्रदर्शन करने में असफल रही थी. (फोटो साभार-instagram@shehnaazgill)

Related posts

T20 World Cup: भारत की जीत पर अजय-काजोल हुए खुश, रकुल-रश्मिका ने लिखी ये पोस्ट

nyaayaadmin

2 साल तक थिएटर को तरसती रही फिल्म, फिर रिलीज होते ही बदल गई थी मिथुन की किस्मत

nyaayaadmin

हॉस्पिटल जाने से कतराई सोनाक्षी, किस बात से घबराईं शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी

nyaayaadmin