29 C
Mumbai
July 2, 2024
Nyaaya News
Image default
Crime

घर से आ रही थीं अजीब सी आवाजें, पुलिस ने मारा छापा तो चल रहा था… 25 गिरफ्तार

Delhi Crime News: दिल्‍ली के कोटला मुबारकपुर इलाके स्थित एक घर से आ रही अजीब सी आवाजों ने पूरे मोहल्‍ले को परेशान कर दिया था. इसी बीच, इन आवाजों की भनक दिल्‍ली पुलिस के कॉन्‍स्‍टेबल अशोक के कानों तक पहुंच गई. फिर क्‍या था, पहले कॉन्‍स्‍टेबल अशोक ने इस घर में चल रही हरकतों के बारे में इंटेलिजेंस इनपुट इकट्ठा किया और फिर इस बाबत अपने आला अधिकारियों को अवगत कराया.

वहीं, कॉन्‍स्‍टेबल अशोक के मिले इनपुट के आधार पर पुलिस की एक स्‍पेशल टीम गठित की गई और फिर इस टीम ने मौका देख इस घर में छापेमारी कर दी. घर में दाखिल होने के बाद पुलिस के सामने जो नजारा था, उसे देखकर हर कोई भौचक्‍का रह गया. पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए इस घर में मौजूद सभी 25 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के दौरान, पुलिस ने इस घर से लाखों रुपए का कैश भी बराद किया है.

यह भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर अचानक लडखड़ाया युवक, सामने खड़ी मिली बड़ी मुसीबत, तभी सामने आया ऐसा सच, भौचक्‍के रह गए CISF के अफसर… एयरपोर्ट पर यात्री की बिगड़ी हुई चाल ने उसके लिए न केवल बड़ी मुसीबत खड़ी कर दी, बल्कि उसकी नापाक कोशिशों पर से पर्दा उठा दिया. इस शख्‍स के पास से ऐसी चीज बरामद की गई है, जिसे देखकर सीआईएसएफ के अधिकारी भी भौचक्‍का रह गए हैं. क्‍या है पूरा मामला, जानने के लिए क्लिक करें.

डीसीपी अंकित चौहान के अनुसार, कोटला मुबारकपुर स्थित घर से गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान मदन शर्मा, राज कुमार, अभिषेक, विशाल कुमार, राकेश कुमार, विजय गुप्‍ता, नरेश कुमार, राहुल, वासिम, चंद्र शेखर, गोपाल सिंह, सोनू, रितेश कुमार, विशाल, राकेश गुप्‍ता, अश्‍वनी सिंह, सचिन, ओम प्रकाश, मोहित कुमार, मनोज कुमार, पवन कुमार, प्रेम सुंदर, सोनू, तुषार अरोड़ा और राहुल के तौर पर हुई है.

यह भी पढ़ें: घुसपैठियों के हाथ में थे… और जवान की राइफल ने भी दिया धोखा, अकेले भिड़ा रहा BSF का जख्‍मी ‘शेर’… नापाक इरादों से भारतीय सीमा में घुसपैठ करने के आए करीब आधा दर्जन घुसपैठियों से बीएसएफ का जवान अकेले भिड़ गया. हमले में गंभीर रूप से जख्‍मी होने के बावजूद बीएसएफ का बहादुर शेर हमलावरों के सामने डटा रहा और फिर… विस्‍तृत खबर जानने के लिए क्लिक करें.

पूछताछ में पता चला कि मदन शर्मा उर्फ दीनू नामक शख्‍स अपने दोस्‍त अभिषेक के साथ मिलकर इस घर में गैंबलिंग रैकेट चलाता था. इस रैकेट की तलाश में बीते बीस दिनों से केएमपुर थाना पुलिस काम कर रही थी. इसी बीच, पुलिस को मिले इंटेल के आधार पर छापेमारी कर सभी आरोपियों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने मौके से 1,16,700 रुपए और ताश के 18 पैकेट बरामद किए हैं. पुलिस ने सभी आरोपियों को दिल्‍ली पब्लिक गैंबलिंग एक्‍ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: Crime News, Delhi news, Delhi police

FIRST PUBLISHED : June 17, 2024, 18:02 ISTNews18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

एयर होस्‍टेस पर आया दिल, किया प्‍यार का इजहार, फिर… सन्‍न रह गई पूरी फ्लाइट

nyaayaadmin

बर्गर किंग में रात 9 बजे शख्स को गोलियों से भूना, हिमांशु भाऊ ने लिया ‘बदला’!

nyaayaadmin

पेट्रोलिंग पर थी GRP, प्‍लेटफॉर्म 4 पर पहुंचते ही जवानों की फटी रह गईं आंखें

nyaayaadmin