28 C
Mumbai
October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

घर लौटते ही गिरफ्तार होगा ये क्रिकेटर? इस वजह से खानी पड़ सकती है जेल की हवा; जानें पूरा मामला

Shakib Al Hasan Murder Case Arrest: बांग्लादेश के दिग्गज क्रिकेटर शाकिब अल हसन फिलहाल 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारत में मौजूद हैं. मगर कुछ दिन पहले उनपर अपने ही देश में मर्डर के आरोप लगे थे. याद दिला दें कि बांग्लादेश में सरकार का तख्तापलट होने से पहले शाकिब अल हसन शेख हसीना सरकार में आवामी लीग से सांसद थे. छात्र विरोध प्रदर्शन के बीच एक व्यक्ति ने शाकिब समेत 156 लोगों पर अपने बेटे, रूबेल की हत्या का आरोप लगाया था.

कुछ दिन पहले बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) की ओर से कहा गया था कि जब तक शाकिब को दोषी करार नहीं दिया जाता तब तक उन्हें क्रिकेट खेलने से नहीं रोका जाएगा. अब BCB में क्रिकेट ऑपरेशंस के इनचार्ज शहरियार नफीस ने बताया, “मेरे ख्याल से मुख्य सलाहकार, खेलों के सलाहकार और कानूनी मामलों के सलाहकार ने अपना रुख स्पष्ट रूप से सामने रखा है. बांग्लादेश सरकार का साफ संदेश है कि जो भी केस दर्ज हुए हैं, उनमें किसी को बिना आधार परेशान नहीं किया जाएगा.”

नफीस ने अपने स्टेटमेंट में यह भी बताया कि बांग्लादेश की अंतरिम सरकार ने रुख स्पष्ट कर दिया है कि चोटिल होने या फिर चयन में आई किसी समस्या के कारण ही शाकिब टीम से बाहर हो सकते हैं. फिलहाल उन्हें व्यक्तिगत तौर पर ऐसा कोई कारण नजर नहीं आता जिससे शाकिब को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी घरेलू सीरीज में क्यों नहीं खेलना चाहिए. इस बयान ने कहीं ना कहीं साफ कर दिया है कि बांग्लादेश वापस लौटने पर शाकिब अल हसन को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा और ना ही उन्हें अन्य किसी कारण से परेशान किया जाएगा.

अभी भारत में है बांग्लादेश टीम

बांग्लादेश टीम अभी भारत में है, जहां उसे कानपुर में दूसरा टेस्ट मैच खेलना है. इसके बाद 6-12 अक्टूबर के बीच 3 टी20 मैच खेले जाएंगे. उसके बाद बांग्लादेश 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका की मेजबानी करेगा. शेड्यूल अनुसार अफ्रीकी टीम 16 अक्टूबर को बांग्लादेश आएगी. पहला टेस्ट मैच 21 अक्टूबर से ढाका और दूसरा मुकाबला 29 अक्टूबर से चट्टोग्राम में खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें:

Shreyas Iyer: श्रेयस अय्यर ने मुंबई में किया करोड़ों का इन्वेस्टमेंट, मां के साथ मिलकर खरीदा आलीशान अपार्टमेंट

Related posts

Ishan Kishan: ईशान किशन की टीम इंडिया में होगी वापसी? इस ‘शर्त’ पर मौका मिलने की है उम्मीद

nyaayaadmin

Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा के पेरिस ओलंपिक में ‘सिल्वर’ जीतने पर देश में दौड़ी खुशी की लहर, जानें किसका कैसा रहा रिएक्शन 

nyaayaadmin

Watch: विनेश फोगाट विवाद पर नीरज चोपड़ा का बयान, कहा- हम सब जानते हैं कि…

nyaayaadmin