27 C
Mumbai
September 16, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

क्लब में नैना चार, फिर प्रेग्नेंसी और… रोचक है हार्दिक-नताशा की लव स्टोरी

01

news18

नई दिल्ली. जिस बात का अंदाजा पिछले 2 महीने से लोग लगा रहे थे. आखिर वो सच निकला. बॉलीवुड एक्ट्रेस और सर्बियन मॉडल नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या एक-दूसरे से अलग हो गए हैं. शादी के 4 चार बाद उन्होंने ये फैसला किया. दोनों के बीच करीब 6 महीने से अनबन चल रही हैं. हार्दिक और नताशा ने खुद इन खबरों की पुष्टि कर फैंस के दिल को भी तोड़ दिया है. हार्दिक और नताशा क्यों अलग हुए इसकी वजह तो सामने नहीं आई है. हार्दिक और नताशा क्यों अलग हुए इसकी वजह तो सामने नहीं आई है. लेकिन एक्ट्रेस ने बेटे का साथ अपने मायके जाने के बाद फैंस को बता दिया कि अब उनके बीच में कुछ नहीं रहा. नताशा-हार्दिक का तलाक इनके फैंस के लिए जितना शॉकिंग है, उतनी ही शॉकिंग इनकी शादी भी थी. तो चलिए बताते हैं कैसे शुरू हुई हार्दिक-नताशा की लव स्टोरी? फाइल फोटो.

02

news18

हार्दिक और नताशा की पहली मुलाकात मुंबई के एक नाइट क्लब में 2018 में हुई थी, जहां से इनकी दोस्ती शुरू हुई. नताशा तब नहीं जानती थीं कि हार्दिक क्रिकेटर हैं. पहली ही मुलाकात में हार्दिक अपना दिल नताशा को दे बैठे थे. इस मुलाकात के बाद हार्दिक ने नताशा को अपने बर्थडे पर इनवाइट किया, ये पहला मौका था जब दोनों को साथ देखा गया था. फाइल फोटो.

03

news18

हार्दिक ने खुद इस कहानी के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था-'नताशा को कोई अंदाजा नहीं था कि मैं कौन हूं. हमने एक-दूसरे से बातचीत की और धीरे-धीरे करीब आए. जहां हम मिले थे वहां उसने मुझे हैट में देखा था. फाइल फोटो.

04

news18

हार्दिक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मैं रात के एक बजे हैट पहनकर, गले में चेन और हाथ में घड़ी पहनकर बैठा हुआ था. नताशा को लगा कि कोई रैंडम इंसान है. इसी दौरान हमारी बातचीत शुरू हुई थी. फिर हमने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया. हार्दिक और स्टैनकोविच कई पार्टियों में भी साथ दिखने लगे. हालांकि, 2020 से पहले दोनों ने कभी खुलकर अपने रिश्ते का खुलासा नहीं किया. हार्दिक को लगा कि नताशा सही वह इंसान हैं, जिसके साथ वह पूरी जिंदगी बिता सकते हैं. इसके बाद 2020 में फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया. हार्दिक ने यॉट पर नताशा को प्रपोज किया, जिसका वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. फाइल फोटो.

05

news18

इसी बीच कोविड 19 के चलते लॉकडाउन का ऐलान हो गया और एक दिन अचानक दोनों ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करके फैंस को हैरान कर दिया. साल 2020 में कपल ने कोर्ट मैरिज की और कुछ ही दिनों बाद पता चला कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं. एक्ट्रेस प्रेग्नेंट होने की खबरों से फिर दोनों एख बार सुर्खियों में आए. दरअसल, तब चर्चाएं शुरू हुईं कि एक्ट्रेस शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं, इसलिए आनन-फानन में उन्होंने शादी की. फाइल फोटो.

06

news18

जुलाई 2020 में ही हार्दिक और नताशा ने एक बेटे का इस दुनिया में स्वागत किया, जिसका नाम अगस्त्य है. सोशल मीडिया पर नताशा और हार्दिक अक्सर ही अपने बेटे के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. अभी अगस्त्य अपनी मां नताशा के साथ ही अपनी नानी के घर पर है. फाइल फोटो.

07

news18

बेटे के जन्म के तीन साल बाद 2023 में हार्दिक और नताशा ने फिर शादी का फैसला किया. दोनों ने पहले हिंदू और फिर क्रिश्चियन रीति-रिवाज से धूमधाम से शादी रचाई. जिसकी तस्वीरें और वीडियो पर खूब पसंद की गईं. फाइल फोटो.

08

news18

सब ठीक-ठाक चल रहा था कि इसी बीच इस साल आईपीएल के दौरान खबरें आईं कि नताशा और हार्दिक के बीच सब ठीक नहीं है. हालांकि, शुरुआत में इसे पीआर स्टंट का भी नाम दिया गया. लेकिन, इन अफवाहों ने तब रफ्तार पकड़ ली जब अचानक ही नताशा ने इंस्टाग्राम से अपनी और हार्दिक की शादी की तस्वीरें हटा दीं और उनका सरनेम भी अपने नाम के आगे से हटा दिया. लेकिन अब नताशा और हार्दिक दोनों ऑफिशियली अलग हो गए हैं. फाइल फोटो.

09

News18

पोस्ट में उन्होंने कहा है, 'चार साल साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है. हमने अपनी पूरी कोशिश की इस रिश्ते को बचाने के लिए और अपना सब कुछ लगा दिया, लेकिन अब हमें लगता है कि हम दोनों के लिए यही सही फैसला है. ये हमारे लिए बेहद मुश्किल फैसला था, साथ में बिताए खुशी के पल, आपस की रिस्पेक्ट और एक दूसरे का साथ, जो भी हमने साथ में बिताया और एंजॉय किया, एक फैमिली के तौर पर आगे बढ़े. हमें अगस्त्य मिला है, जो हमारे दोनों के जीवन का केंद्र बना रहेगा और हम सह-पालक होंगे ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि हम उसकी खुशी के लिए वह सब कुछ दें जो हम कर सकते हैं. हम ईमानदारी से आपसे इस कठिन और संवेदनशील समय के दौरान हमें गोपनीयता प्रदान करने के लिए समर्थन और समझ का अनुरोध करते हैं.' फाइल फोटो.

Related posts

राज कपूर की हीरोइन, डेब्यू करते ही जिसने मचा दिया था तहलका

nyaayaadmin

अंजू नहीं, इस एक्ट्रेस संग ‘काका’ की स्ट्रांग बॉन्डिंग देख जलती थीं डिंपल?

nyaayaadmin

आलिया भट्ट को टक्कर देंगी शरवरी वाघ, आदित्य की आने वाली फिल्म का हुआ ऐलान

nyaayaadmin