27 C
Mumbai
September 17, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

कौन है वो एक्ट्रेस? जिसकी नजदीकियां बनी बच्चन परिवार के लिए मुसीबत!

01

News18

नई दिल्ली. बच्चन परिवार इंडस्ट्री के नामी परिवारों में से एक है. अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की फिल्मों के साथ फैंस उनके परिवार में होने वाली हलचल को जानने के लिए एक्साइटेड रहते हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बाद से ये परिवार एक बार फिर सुर्खियों में हैं. 3 हजार 190 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक अमिताभ बच्चन ने पिछले साल बेटी श्वेता नंदा को अपना जूहू वाली प्रतीक्षा बंगला गिफ्ट किया था. इसके बाद से बच्चन परिवार का रार सामने आने लगी. हालांकि, ये सिर्फ अटकले थी, क्योंकि परिवार की तरफ से कोई बयान आजतक सामने नहीं आया. हाल ही में अभिषेक बच्चन ने एक तलाक के पोस्ट को लाइक किया, जिसके बाद से ऐश्वर्या राय संग उनके रिश्ते को लेकर फिर से चर्चाएं होने लगी हैं. अब फैंस इसके पीछे की वजह को खोज रहे हैं. कुछ ने तो इसके पीछे एक एक्ट्रेस का हाथ बता रहे हैं. फाइल फोटो.

02

News18

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच सब ठीक है? ये सवाल एक्टर के 'ग्रे तलाक' की बात से सहमत होने के बाद फिर उठने लगी हैं. शादी में अकेले बेटी की साथ ऐश्वर्या का पहुंचना. फिर अकेले एयरपोर्ट पर जाना कई सवाल खड़े कर रहा है. अनंत और राधिका की शादी में बच्चन परिवार से अलग-अलग ऐश्वर्या को देखने के हाद फैंस दावा कर रहे हैं कि कलह घर में है और इसके पीछे एक एक्ट्रेस हैं. फाइल फोटो.

03

News18

ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच ही नहीं सास-ससुर से लेकर ननद तक से एक्ट्रेस की खटपट है. ये चर्चाएं तब शुरू हुई, जब हाल ही में वह रेड कार्पेट पर बच्चन फैमिली फोटो में शामिल नहीं हुईं. बच्चन परिवार के कुछ घंटे बाद ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ नजर आईं. शादी के अंदर अभिषेक के साथ उनकी एक तस्वीर वायरल हुईं, लेकिन वह अपनी सास जया बच्चन और ससुर अमिताभ बच्चन से दूर-दूर नजर आईं. फाइल फोटो.

04

News18

ऐश्वर्या अपनी सास जया बच्चन से तो नहीं मिलीं. लेकिन रेखा के लिए उनका प्यार लोगों को साफ नजर आया. दोनों ना सिर्फ मिलीं और गले लगाया, बल्कि रेखा ने दोनों पर खूब प्यार लुटाया. ये पहला मौका नहीं है, जब ऐश्वर्या और रेखा को साथ देखा गया हो. साल 2019 में उर्दू कवि कैफी आजमी की 100वीं जयंती में दोनों को हाथ में हाथ डालकर चलते हुए देखा गया था. इस प्यार को देख फैंस को शक है कि कही इसके पीछे की वजह रेखा तो नहीं? फाइल फोटो.

05

News18

रेखा और अमिताभ बच्चन के बीच क्या थी और फिर क्या हुआ. ये जगजाहिर है. रेखा और जया के बीच की लड़ाई भी किसी से छिपी नहीं है. ऐसे में अब सोशल मीडिया यूजर्स ये मान रहे हैं कि ऐश्वर्या की रेखा के साथ नजदीकियां भी बच्चन परिवार के कथित झगड़े का कारण हो सकती हैं. फाइल फोटो.

06

News18

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियोज में लोग खूब कॉमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा- मुझे लग रहा है रेखा की वजह बच्चन परिवार में लड़ाई की जड़ है. एक अन्य ने लिखा- 'तो वे खुलेआम दिखा रहे हैं कि परिवार में कलह है और पति अपनी मां और बहन की साइड है.अपनी बीवी और बेटी को अकेला छोड़ रखा है?' एक यूजर ने कहावत लिखाकर तंज कहा- 'दुश्मन का दुश्मन मेरा दोस्त…' फाइल फोटो.

07

News18

ऐश्वर्या अपने सास-ससुर के साथ नहीं रहती हैं. इसका खुलासा खुद एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. उन्होंने फिल्म मनमर्जियां के प्रमोशन इस राज का पर्दाफाश किया था. दरअसल, विक्की से से पूछा गया कि अभिषेक के घर का नाम क्या है? काफी देर सोचने के बाद विक्की ने कहा- 'जलसा'. अभिषेक ने कहा ये जवाब गलत है. 'जलसा' में मेरे माता-पिता रहते हैं. मैं 'वत्स' में रहता हूं जो इसके बगल में है. अभिषेक के इस जवाब के बाद से हर ही कोई ये कयास लगा रहा था कि ऐश्वर्या अपने सास-ससुर के साथ नहीं रहती हैं. फाइल फोटो.

08

News18

अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लाइक कर लोगों का ध्यान आकर्षित कर दिया, जिसमें तलाक की कठिनाइयों और ‘ग्रे तलाक’ की बढ़ती प्रवृत्ति पर चर्चा की गई थी. एक्टर के इस कदम ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. इसके बाद से ऐश्वर्या संग उनका रिश्ता फिर सुर्खियों में हैं.

09

News18

आपको बता दें कि लंबी डेटिंग के बाद 20 अप्रैल साल 2007 को ऐश्वर्या और अभिषेक शादी के बंधन में बंधे थे. 'ढाई अक्षर प्रेम के' के बाद दोनों फिल्म 'उमराव जान' में भी नजर आए. इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं. कहा जाता है कि फिल्म 'गुरू' के सेट पर अभिषेक ने ऐश्वर्या को प्रपोज किया था. फाइल फोटो.

Related posts

Hina Khan की बदलने वाली है जिंदगी, 36 साल की एक्ट्रेस के चेहरे पर लौटी मुस्कान

nyaayaadmin

शूजित सरकार को मिली खास जिम्मेदारी, IFFM में जूरी बनने पर हुए खुश

nyaayaadmin

करण जौहर को 50 उम्र में हुआ एहसास, ब्लाइंड डेट्स कर अब मानी ली है हार

nyaayaadmin