29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

कैसे चढ़ा सोनाक्षी-जहीर का प्यार परवान? 8 फोटो से समझिए ये पूरी LOVE STORY

01

news18

नई दिल्ली. शत्रुघ्न सिन्हा अपने लाडली बेटी सोनाक्षी सिन्हा का हाथ, उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के हाथों में सौंपने वाले हैं. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल दोनों अलग-अगल धर्मों से ताल्लुक रखते हैं. सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल के इस रिश्ते को लेकर लोगों के मन में कई सवाल हैं, जैसे जहीर इतने बड़े स्टार भी नहीं है, फिर कैसे 'कालीचरण' के विलेन की बेटी का दिल उनपर आ गया. क्यों उन्होंने इतने सालों तक अपने इस रिश्ते को छुपाए रखा? आज सोनाक्षी और जहीर दोनों रजिस्टर्ड मैरिज कर एक हो रहे हैं. चलिए आपको सिर्फ 10 तस्वीरों के साथ दोनों की इश्क की लवस्टोरी बताते हैं. फाइल फोटो.

02

news18

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के इस प्यार का कहानी सलमान खान की वजह से शुरु हुई थी. सलमान खान ने जहीर को साल 2019 की रोमांटिक ड्रामा 'नोटबुक' में लॉन्च किया. सलमान और जहीर के पिता इकबाल रतनसी अच्छी दोस्त हैं और पेशे से वह एक नामी जौहरी और व्यवसायी हैं. ऐसी अफवाह है कि सोनाक्षी और जहीर पहली बार सलमान खान द्वारा आयोजित एक पार्टी में मिले थे. इस शुरुआती मुलाकात से उनकी दोस्ती शुरू हुई, जो बाद में रोमांटिक रिश्ते में बदल गई. फाइल फोटो.

03

news18

जहीर इकबाल को सोनाक्षी के साथ कई बार स्पॉट किया गया. तमाम अफवाहें भी फैली, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को रिलेशनशिप का नाम ऑफिशिली नहीं दिया. साल 2023 में उनके इस रिश्ते पर मुहर तब लगी, जब सोनाक्षी और जहीर ने आयुष शर्मा और अर्पिता खान की ईद पार्टी में एक कपल के रूप पहुंचे. ये दोनों के लिए महत्वपूर्ण क्षण था, जिससे उनके रिश्ते के बारे में सभी अटकलों पर विराम लग गया. फाइल फोटो.

04

news18

हालांकि उन्होंने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है, लेकिन उनकी सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों से एक मजबूत बंधन का संकेत मिलते रहे. फाइल फोटो.

05

news18

जहीर ने हाल ही में के रोमांटिक तस्वीरों के साथ सोनाक्षी को बर्थडे विश किया. तो सोनाक्षी मे उन्हें अपना 'पर्सनल साइकोलोजिस्ट' उनके प्यार के इस रिश्ते की झलक दिखाई. फाइल फोटो.

06

news18

उनके प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो 2022 नेटफ्लिक्स फिल्म 'डबल एक्सएल' में मिले, जहां उन दोनों ने सोनाक्षी की करीबी दोस्त हुमा कुरेशी के साथ एक्टिंग की. Double XL में साथ काम करने के बाद उनका रिश्ता आर भी ज्यादा मजबूत होता चला गया और बात शादी तक पहुंचे गई. फाइल फोटो.

07

news18

सोनाक्षी और जहीर दोनों एक-दूसके के साथ बेहद खूबसूरत दिखाई देते हैं. हाल ही में उनके इस इंटरफेथ मैरिज को लेकर सवाल उठे तो एक्ट्रेस ने साफ कहा, 'इससे आपका कोई लेना-देना नहीं है.अपने काम से काम रखें.' सोनाक्षी उम्र में जहीर से बड़ी हैं. सोनाक्षी जहां 37 की हो चुकी हैं. वहीं, जहीर 35 साल के हैं. वह इस साल 10 दिसंबर को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे. फाइल फोटो.

08

News18

नेटवर्थ के मामले में भी सोनाक्षी जहीर से आगे हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा की कुल नेटवर्थ करीब 85 करोड़ रुपये है.वहीं, अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहीर इकबाल विज्ञापन, मॉडलिंग और फिल्मों से करीब एक से दो करोड़ रुपये कमाते हैं. फाइल फोटो.

Related posts

संसद में चिराग पासवान से फिर मिलीं कंगना रनौत, हंसते हुए लगाया गले

nyaayaadmin

वरुण धवन ने शेयर की पोस्ट, फिल्म ‘बेबी जॉन’ की रिलीज का भी किया खुलासा

nyaayaadmin

चेहरे पर मास्क और हाथ में काढ़ा लिए स्पॉट हुईं श्रद्धा, कहा- ‘मेरी तबीयत…’

nyaayaadmin