30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

‘कुछ हुआ ही नहीं’ MeToo आरोप पर नाना पाटेकर ने तोड़ी चुप्पी, भड़कीं तन्नुश्री

01

(फोटो साभार: Instagram@iamnanapatekar@iamtanushreeduttaofficial)

नई दिल्ली: तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर उनके साथ यौन शोषण करने का आरोप लगाया था. नाना पाटेकर ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में यौन उत्पीड़न के आरोपों पर जब चुप्पी तोड़ी, तो तनुश्री दत्ता उनके बयान की वजह से भड़क गईं और आरोपों को झूठा बताने पर उनकी खूब आलोचना की. एक्ट्रेस ने कहा कि नाना पाटेकर यौन उत्पीड़न के आरोपों की वजह से डरे हुए हैं.(फोटो साभार: Instagram@iamnanapatekar@iamtanushreeduttaofficial)

02

(फोटो साभार: Instagram@iamtanushreeduttaofficial)

तनुश्री दत्ता ने टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में कहा कि नाना डरे हुए हैं क्योंकि उनकी नींव हिल रही है. 'क्रांतिवीर' एक्टर ने साल 2008 की घटना से इनकार किया, तो एक्ट्रेस बोलीं, 'अब वे डरे हुए हैं और बॉलीवुड में उनका सपोर्ट बेस हिल गया है. उन्हें सपोर्ट करने वाले दिवालिया हो गए हैं या उनसे किनारा कर लिया है.' (फोटो साभार: Instagram@iamtanushreeduttaofficial)

03

(फोटो साभार: Instagram@iamtanushreeduttaofficial)

पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स ने आगे कहा, 'अब लोग उनकी चालाकियों को समझ सकते हैं. वे छह साल पुराने आरोपों पर जवाब दे रहे हैं. नाना पाटेकर एक पैथोलॉजिकल झूठ बोलने वाले शख्स हैं.' एक्ट्रेस की कड़ी प्रतिक्रिया, नाना पाटेकर के 'लल्लनटॉप' को दिए इंटरव्यू के बाद आई, जिसमें उनसे पूछा गया था कि क्या उन्हें तनुश्री दत्ता के आरोपों पर गुस्सा आता है? इस पर 'वेल्कम' एक्टर ने कहा कि वे जानते हैं कि यह झूठ है, इसलिए वे गुस्सा नहीं होते. नाना ने कहा था, 'नहीं, मुझे मालूम था कि जब ऐसा कुछ है नहीं नहीं.' (फोटो साभार: Instagram@iamtanushreeduttaofficial)

04

(फोटो साभार: Instagram@iamtanushreeduttaofficial)

नाना ने आगे कहा था, 'मुझे गुस्सा नहीं आया. मैं इससे परेशान नहीं हुआ. कुछ हुआ ही नहीं था. मुझे नहीं पता था कि यह किस बारे में है. कुछ हुआ होता, तो हम बताते. अचानक कोई कहता है कि आपने ऐसा किया, हम क्या कहते, हमने नहीं किया? इसके अलावा क्या कहते.' (फोटो साभार: Instagram@iamtanushreeduttaofficial)

05

(फोटो साभार: Instagram@iamtanushreeduttaofficial)

तनुश्री दत्ता ने साल 2018 में नाना पाटेकर के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी और उन पर फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के खास गाने की शूटिंग के वक्त गलत बर्ताव करने का आरोप लगाया था. हालांकि, नाना पाटेकर ने ऐसी किसी घटना से इनकार किया था और बोले थे कि उस दिन सेट पर करीब 50 लोग मौजूद थे. (फोटो साभार: Instagram@iamtanushreeduttaofficial)

06

(फोटो साभार: Instagram@iamtanushreeduttaofficial)

तनुश्री दत्ता के आरोपों के पक्ष में जब मुंबई पुलिस को ठोस सबूत नहीं मिले, तो उन्होंने 2019 में नाना पाटेकर को क्लीन चिट दे दी थी. (फोटो साभार: Instagram@iamtanushreeduttaofficial)

Related posts

‘मैं अपनी पसंद थोपना नहीं..’, जिम्मेदार पिता के रूप में छलका शत्रुघ्न का दर्द

nyaayaadmin

2022 की हॉरर थ्रिलर का हर एपिसोड देखना पड़ेगा भारी, 7.1 है Imdb रेटिंग

nyaayaadmin

सलमान को इंटरनेट पर टक्कर देता है उनका ये हमशक्ल, VIDEO देख हो जाएंगे हैरान

nyaayaadmin