30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

‘काश मेरा पास भी…’, जिम्बाब्वे दौरे पर नहीं हुआ चयन तो भारत के लिए वर्ल्ड कप खेल चुके स्टार स्पिनर का टूटा दिल!

Varun Chakaravarthy Cryptic Post Against BCCI: टी20 वर्ल्ड कप 2024 खत्म होने के बाद टीम इंडिया पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलने के लिए जिम्बाब्वे का दौरा करेगी. इसके लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है, जिसमें इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 में शानदार गेंदबाजी करने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakaravarthy) का नाम नहीं है. जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम इंडिया की लिस्ट में नाम नहीं होने पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक रहस्यमयी स्टोरी शेयर की, जो अब वायरल हो रही है.

वरुण चक्रवर्ती ने कसा बीसीसीआई पर तंज
जिम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान होने के बाद, चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी के जरिए अपनी निराशा व्यक्त की और गुपचुप तरीके से बीसीसीआई पर तंज कसा. वरुण चक्रवर्ती ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- “काश मेरी भी कोई पेड पीआर एजेंसी होती!”

इसके बाद उन्होंने एक और स्टोरी में जानी-मानी शांति प्रार्थना शेयर की, जिसमें वरुण अपने स्ट्रगल को दर्शाते नजर आ रहे थे. स्टोरी में प्रार्थना कुछ इस प्रकार है- “हे भगवान! मुझे उन चीजों को स्वीकार करने की शांति दो जिन्हें मैं बदल नहीं सकता, उन चीजों को बदलने का साहस दें जिन्हें मैं बदल सकता हूं और यह समझने का ज्ञान दें कि दोनों में क्या अंतर है.”

गौरतलब है कि चक्रवर्ती को टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया था. हालांकि, वह पूरे टूर्नामेंट उम्मीदों पर खरा उतरने में नाकाम रहे थे और तब से भारतीय टीम के लिए नहीं खेले हैं.

आईपीएल 2024 में वरुण चक्रवर्ती का प्रदर्शन
आईपीएल 2024 में वरुण चक्रवर्ती ने कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए शानदार गेंदबाजी की. इस सीजन में वरुण चक्रवर्ती ने 15 मैचों में 8.04 की इकॉनमी से 21 विकेट लिए. उनका बेस्ट बॉलिंग फिगर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ रहा. जहां वरुण ने अपने स्पेल में 16 रन देकर 3 विकेट लिए. वरुण चक्रवर्ती आईपीएल 2024 में दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बने थे.

भारत की जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम: शुभमन गिल (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, रुतुराज गायकवाड़, अभिषेक शर्मा, रिंकू सिंह, संजू सैमसन (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), नीतीश रेड्डी, रियान पराग, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, आवेश खान, खलील अहमद, मुकेश कुमार, तुषार देशपांडे.

यह भी पढ़ें:
IND vs AUS: ‘चलो अब बांग्लादेश’, भारत से हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने इस तरह जताई सेमीफाइनल की उम्मीद

Related posts

T20 WC 2024: सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद दक्षिण अफ्रीकी कप्तान ने बताई टीम की खामी, आगे का भी बता दिया प्लान

nyaayaadmin

IND vs PAK: भारत मैच होते हैं फिक्स…, ICC पर जमकर बरसा इंग्लैंड का दिग्गज; लगाए गंभीर आरोप

nyaayaadmin

AFG vs BAN: अफगानिस्तान ने रचा इतिहास, बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में बनाई जगह; ऑस्ट्रेलिया का खेल खत्म!

nyaayaadmin