29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Astro

कर्क सिंह वालों को कोर्ट के मामलों में राहत मिलेगी, कन्या वालों को धन लाभ होगा

कर्क साप्ताहिक राशिफल 2024 जून

गणेशजी कहते हैं कि कर्क राशि के जातकों के लिए सप्ताह का पूर्वार्ध उत्तरार्ध की अपेक्षा बेहतर रहने वाला है. सप्ताह की शुरुआत में आपको अपने करियर, कारोबार में अचानक प्रगति देखने को मिलेगी. कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामलों में राहत मिलेगी. विरोधी स्वयं ही समझौते की पहल करने आपके पास आ सकते हैं. इस सप्ताह कामकाजी महिलाओं को घर और ऑफिस के बीच संतुलन बनाने में कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. सप्ताह के उत्तरार्ध में कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता रहेगी. सोचे हुए कार्यों में कुछ रुकावटें आने से मन थोड़ा परेशान रहेगा. इस दौरान कार्यों में सफलता के लिए अधिक मेहनत और प्रयास की आवश्यकता होगी. प्रेम संबंधों में कदम आगे बढ़ाते समय सावधानी बरतें अन्यथा बेवजह परेशानी में पड़ सकते हैं. दांपत्य जीवन को मधुर बनाए रखने के लिए जीवनसाथी की भावनाओं को नजरअंदाज न करें. घर में किसी बुजुर्ग व्यक्ति के स्वास्थ्य को लेकर मानसिक चिंता रहेगी.

भाग्यशाली रंग: सफेद
भाग्यशाली अंक: 8

सिंह साप्ताहिक राशिफल 2024 जून

गणेशजी कहते हैं कि सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह पूरी सावधानी बरतनी होगी और यदि सावधानी नहीं बरती गई तो दुर्घटनाएं घटित हो सकती हैं. जी हां, इस सप्ताह आपको अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन में बहुत सोच-समझकर आगे बढ़ने की जरूरत है. इस सप्ताह आपको रोजगार के क्षेत्र में मनचाही सफलता पाने के लिए अधिक मेहनत करने की जरूरत होगी. कार्यक्षेत्र में छुपे हुए शत्रुओं से सावधान रहें और लोगों की छोटी-छोटी बातों पर ध्यान न दें. इस दौरान आपके विरोधी आपको आपके लक्ष्य से भटकाने की कोशिश कर सकते हैं. इस सप्ताह वाहन सावधानी से चलाएं और अपने स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखें. कुछ पुरानी बीमारियां फिर से उभरने की संभावना है. यदि आपको बाहर कोर्ट-कचहरी में चल रहे किसी मामले को निपटाने का अवसर मिले तो उसे न चूकें. प्रेम संबंधों में सोच-समझकर आगे बढ़ें और अपने लव पार्टनर की निजी जिंदगी में ज्यादा दखलंदाजी करने से बचें. मुश्किल वक्त में आपका जीवनसाथी साये की तरह आपके साथ रहेगा.

भाग्यशाली रंग: लाल
भाग्यशाली अंक: 2

कन्या साप्ताहिक राशिफल 2024 जून

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह कन्या राशि के जातकों के लिए किसी सपने के सच होने जैसा रहेगा. सप्ताह की शुरुआत में आपको अपने करियर या व्यवसाय से जुड़ी कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. जो लोग लंबे समय से अपने ट्रांसफर या प्रमोशन का इंतजार कर रहे थे, उनकी यह इच्छा इस सप्ताह पूरी हो सकती है. सप्ताह की शुरुआत में ही किसी वरिष्ठ और प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात संभव है, जिसकी मदद से भविष्य में लाभदायक योजनाएं बनेंगी. इस अवधि में आप अपनी बुद्धि और मेहनत से अपने कार्यक्षेत्र, करियर, व्यवसाय आदि में प्रगति कर पाएंगे. इस सप्ताह आपकी जेब से अधिक धन सुख-सुविधाओं से जुड़ी चीजों पर खर्च हो सकता है. भूमि और भवन से जुड़ी समस्याएं हल होंगी. पैतृक संपत्ति का सुख प्राप्त होगा. सप्ताह के उत्तरार्ध में स्वास्थ्य संबंधी कुछ समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं. प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी और आपको अपने लव पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताने का अवसर मिलेगा.

भाग्यशाली रंग: पीला
भाग्यशाली अंक: 4

Tags: Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED : June 24, 2024, 09:11 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

आषाढ़ की संकष्टी चतुर्थी आज, श्रवण नक्षत्र में होगी पूजा, देखें मुहूर्त

nyaayaadmin

5 दिनों बाद 12 घंटे में शनि समेत 2 ग्रहों का गोचर.. 3 राशियों पर टूटेगी आफत

nyaayaadmin

राशिफल: कुंभवालों को परिवार से मिलेगा धोखा! 2 राशिवालों को मिल सकती है उपलब्धि

nyaayaadmin