October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Astro

कर्क राशि वालों का प्रमोशन, ट्रांसफर होगा, सिंह कन्या का फंसा हुआ पैसा मिलेगा

कर्क साप्ताहिक राशिफल 2024 अगस्त

गणेशजी कहते हैं कि कर्क राशि वालों को इस सप्ताह अपने मन, वाणी और व्यवहार पर बहुत नियंत्रण रखना होगा अन्यथा उन्हें बेवजह तमाम तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. सप्ताह की शुरुआत में कार्यक्षेत्र में किसी बात को लेकर सहकर्मियों से बहस हो सकती है. ऐसे में दूसरों की छोटी-छोटी बातों को महत्व न दें तो बेहतर होगा. कार्यक्षेत्र में तमाम उथल-पुथल के बीच आपको मनचाही जगह पर ट्रांसफर या प्रमोशन से जुड़ी अच्छी खबर भी सुनने को मिल सकती है. जो लोग नौकरी बदलने के बारे में सोच रहे थे, उन्हें भी इस सप्ताह बेहतर अवसर मिल सकते हैं. सत्ता या सरकार से जुड़े किसी मामले को सुलझाते समय वाणी और व्यवहार पर नियंत्रण रखें अन्यथा आपके बनते हुए काम बिगड़ सकते हैं. सप्ताह के उत्तरार्ध में काम के सिलसिले में लंबी या छोटी दूरी की यात्रा संभव है. इस दौरान छात्रों का मन पढ़ाई से भटक सकता है और उनका मन मौज-मस्ती में लगा रहेगा. प्रेम संबंधों के लिहाज से यह समय आपके लिए थोड़ा कम अनुकूल रहेगा. लव पार्टनर से दूरी या मुलाकात न हो पाने की वजह से आप परेशान रहेंगे. आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य आपके लिए चिंता का कारण रहेगा.

भाग्यशाली रंग: काला
भाग्यशाली अंक: 5

सिंह साप्ताहिक राशिफल 2024 अगस्त

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह सिंह राशि वालों के लिए सफलता और सौभाग्य लेकर आया है. सप्ताह की शुरुआत में करियर और व्यापार के सिलसिले में की गई यात्राएं मनचाही सफलता दिलाएंगी. इस दौरान घर और बाहर दोनों जगह लोगों से आपको पूरा सहयोग मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए आय का अतिरिक्त स्रोत बनेगा. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. किसी वरिष्ठ और प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भविष्य में लाभदायक रहेगी. बाजार में फंसा हुआ पैसा अचानक निकल आएगा और व्यापार को विस्तार देने की इच्छा पूरी होगी. सप्ताह के मध्य में परिवार या मित्रों के साथ पिकनिक या पार्टी का आयोजन हो सकता है. भूमि और भवन खरीदने और बेचने की इच्छा भी पूरी होगी. इस सप्ताह संतान से जुड़ी कोई बड़ी उपलब्धि आपके सुख और सम्मान को बढ़ाने वाली साबित होगी. आपके प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी और आप अपने लव पार्टनर के साथ आनंदमय समय बिताएंगे. दांपत्य जीवन भी सुखमय रहेगा. स्वास्थ्य सामान्य रहेगा.

भाग्यशाली रंग: गुलाबी
भाग्यशाली अंक: 3

कन्या साप्ताहिक राशिफल 2024 अगस्त

गणेशजी कहते हैं कि कन्या राशि वालों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला साबित होगा. सप्ताह की शुरुआत में कार्यक्षेत्र से जुड़ी कुछ समस्याएं आपकी चिंता का बड़ा कारण बन सकती हैं. इस दौरान आपको अपने वरिष्ठों और कनिष्ठों दोनों से कम सहयोग मिलेगा और अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए अतिरिक्त मेहनत करनी होगी. सप्ताह के मध्य में आपको अपने स्वास्थ्य और रिश्तों पर विशेष ध्यान देना होगा. इस दौरान आपका स्वास्थ्य आपके सोचे हुए कार्यों को पूरा करने में बाधा बनेगा. मौसमी या किसी पुरानी बीमारी के उभरने से आप परेशान हो सकते हैं. इस दौरान भूमि और भवन से जुड़े मामले आपकी चिंता का बड़ा कारण बन सकते हैं. साझेदारी में व्यापार करने वालों को दूसरों पर आंख मूंदकर भरोसा करने से बचना होगा अन्यथा उन्हें आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है. इस सप्ताह निजी जीवन या प्रेम संबंधों में आ रही समस्याओं से आंखें मूंदने की बजाय उनका सामना करना और उनका समाधान निकालना उचित रहेगा. अपने लव पार्टनर के साथ गलतफहमियों को दूर करने के लिए संचार का सहारा लें. मुश्किल समय में आपका जीवनसाथी साये की तरह आपके साथ रहेगा.

भाग्यशाली रंग: नारंगी
भाग्यशाली अंक: 7

Tags: Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED : August 19, 2024, 08:11 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

राशिफल: आज का दिन रहेगा शुभ, सफलता के नए द्वार खुलेंगे, बिजनेस में होगा लाभ!

nyaayaadmin

तुला वाले शत्रु से बचकर रहें, वृश्चिक, धनु वाले प्रेम संबंधों में अलर्ट रहें

nyaayaadmin

आज पितृपक्ष पर लग रहा चंद्र ग्रहण, क्या नहीं कर सकते श्राद्ध कर्म? जानें यहां

nyaayaadmin