29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Astro

कर्क राशि वाले करेंगे यात्रा, सिंह और कन्या राशि वाले बिजनेस में करेंगे तरक्की

कर्क राशि का साप्ताहिक राशिफल (1 जुलाई से 7 जुलाई 2024)

गणेशजी कहते हैं कि कर्क राशि वालों को इस सप्ताह आलस्य और दूसरों पर निर्भर रहने से बचना होगा. कार्यक्षेत्र में यदि आप किसी बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं तो उसे समय पर और सही तरीके से पूरा करने के लिए आपको अधिक मेहनत की आवश्यकता होगी. इस सप्ताह आपको आज के काम को कल पर टालने की आदत से बचना होगा अन्यथा आप मनचाही सफलता पाने से चूक सकते हैं. इस दौरान आजीविका के साधन बाधित होंगे. इस दौरान काम के सिलसिले में लंबी और थकान भरी यात्रा करनी पड़ सकती है. यात्रा के दौरान अपने स्वास्थ्य और सामान दोनों का अच्छे से ख्याल रखें. सप्ताह के उत्तरार्ध में अपनी वाणी और व्यवहार पर नियंत्रण रखें अन्यथा लव पार्टनर के साथ अनबन हो सकती है. सप्ताह के अंत में परिवार के साथ किसी धार्मिक या पर्यटन स्थल की यात्रा संभव है. खान-पान का ध्यान रखें अन्यथा पेट संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

भाग्यशाली रंग: बैंगनी
भाग्यशाली अंक: 14

सिंह राशि का साप्ताहिक राशिफल (1 जुलाई से 7 जुलाई 2024)

गणेशजी कहते हैं कि सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह खुशियों से भरा रहने वाला है. सप्ताह की शुरुआत में घर में धार्मिक या मांगलिक कार्य संपन्न हो सकते हैं. मार्केटिंग, प्रॉपर्टी और कमीशन का काम करने वालों के लिए यह समय काफी शुभ साबित होगा. सप्ताह के मध्य में करीबी दोस्तों की मदद से कोई बड़ा काम पूरा होगा. किसी शक्तिशाली सरकार से जुड़े प्रभावशाली व्यक्ति की मदद से लाभ की योजना में शामिल होने का अवसर मिलेगा. यदि आप लंबे समय से भूमि और भवन खरीदने और बेचने की सोच रहे हैं, तो इस सप्ताह आपका सपना पूरा हो सकता है. इससे आपको मनचाहा लाभ भी मिलेगा. पैतृक संपत्ति से जुड़े विवाद सुलझ सकते हैं. यदि आपके प्रेम संबंध में कोई बाधा आ रही थी, तो किसी महिला मित्र की मदद से वह दूर होगी और लव पार्टनर के साथ प्रेम और सामंजस्य बढ़ेगा. दांपत्य जीवन सुखमय बना रहेगा. संतान से जुड़ी कोई बड़ी चिंता दूर होने से घर में खुशी का माहौल रहेगा. स्वास्थ्य सामान्य रहेगा.

भाग्यशाली रंग: क्रीम
भाग्यशाली अंक: 17

कन्या राशि का साप्ताहिक राशिफल (1 जुलाई से 7 जुलाई 2024)

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह कन्या राशि वालों के लिए जीवन में नए अवसरों के द्वार खोलने वाला है. इस सप्ताह आपको अपने करियर कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए मनचाहा प्रस्ताव मिल सकता है. सप्ताह की शुरुआत से ही आपके सोचे हुए काम समय पर पूरे होने से आपके अंदर अद्भुत पराक्रम और उत्साह देखने को मिलेगा. कार्यक्षेत्र में सीनियर और जूनियर दोनों का पूरा सहयोग मिलेगा. सप्ताह के मध्य में किसी विशेष व्यक्ति की मदद से कारोबार को विस्तार देने की योजना बनेगी. कारोबार के सिलसिले में लंबी या छोटी यात्राएं संभव हैं. सप्ताह के उत्तरार्ध में धार्मिक कार्यों में रुचि पैदा होगी. आप अपने परिवार के साथ किसी तीर्थ स्थान के दर्शन के लिए जा सकते हैं. दांपत्य जीवन सुखमय बना रहेगा. वहीं दूसरी ओर जो लव पार्टनर पहले से प्रेम संबंध में हैं उनके बीच अद्भुत तालमेल देखने को मिलेगा. स्वास्थ्य सामान्य रहेगा.

भाग्यशाली रंग: नारंगी
भाग्यशाली अंक: 12

Tags: Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED : June 30, 2024, 10:16 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

मेष, वृष, कर्क, कन्या, तुला, धनु, कुंभ वालों को इस हफ्ते मिलेगी गुड न्यूज

nyaayaadmin

सुबह 3 से 5 बजे के बीच सपने में मिलें ये संकेत तो मिलेगा धन, पद, सम्मान…

nyaayaadmin

मेष वालों को भूमि खरीदने से लाभ होगा, वृष, मिथुन वालों का रिश्ता होगा मजबूत

nyaayaadmin