32 C
Mumbai
October 18, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Astro

करवा चौथ इन 7 राशिवालों के लिए लाएगा गुड लक, धन, सुख, सौभाग्य साथ बढ़ेगा लव!

अखंड सौभाग्य करवा चौथ का पावन पर्व 20 अक्टूबर रविवार को है. करवा चौथ के अवसर पर पत्नी अपने पति की लंबी आयु और सुखी जीवन के लिए निर्जला व्रत रखती है. इस साल का करवा चौथ व्रत 7 राशि के जातकों के लिए गुड लक लेकर आ रहा है. इन लोगों के जीवन में धन, दौलत के साथ सुख और सौभाग्य की प्राप्ति हो सकती है, इसके अलावा उनके दांपत्य जीवन में प्यार बढ़ेगा. लव लाइफ में रोमांस बढ़ सकता है. आपके रिश्ते पहले से अधिक मजबूत हो सकते हैं. केंद्रीय संस्कृत विश्वविद्यालय पुरी के ज्योतिषाचार्य डॉ. गणेश मिश्र से जानते हैं कि करवा चौथ किन राशिवालों के लिए शुभ फलदायी होने वाला है?

करवा चौथ 2024: इन राशिवालों की चमकेगी किस्मत!
मेष: करवा चौथ के दिन मेष राशि के लोगों की लव लाइफ में रोमांस का तड़का लगेगा, वहीं विवाहित लोगों के जीवन में प्यार बढ़ेगा. आप पार्टनर के साथ अच्छा समय व्यतीत कर सकते हैं. उस दिप आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है, उपहार मिलने की उम्मीद है. कार्यस्थल पर आपके काम की सराहना होगी, यश और कीर्ति बढ़ सकती है.

ये भी पढ़ें: पहली बार रखना है करवा चौथ व्रत? नोट कर लें पूजा सामग्री, जानें पूजन मंत्र, कोई न रहे कमी

वृषभ: करवा चौथ का दिन आपके लिए शुभ साबित हो सकता है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा और पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम व्यतीत करेंगे. धन के मामले में करवा चौथ का दिन अच्छा रहेगा. धन की कमी दूर होगी. निवेश के लिए करवा चौथ का दिन आपके लिए मुनाफे वाला साबित हो सकता है. इस दिन आपका मन खुश रहेगा. करियर में काम से संतुष्ट रहेंगे. सेहत भी ठीक रहेगी.

मिथुन: करवा चौथ के अवसर पर मिथुन राशि के लोगों को बिजनेस में कोई बड़ी डील मिल सकती है या फिर कोई बड़ा अवसर हाथ लग सकता है. इससे आपकी ​आर्थिक उन्नति की राह आसान हो सकती है. इस अवसर को भुनाने से न चूकें. समय अनुकूल रहेगा. पुराने मामलों का निपटारा होगा. इससे मन को शांति मिलेगी. पूरा दिन आप उत्साह और ऊर्जा से भरे रहेंगे. दोस्तों के साथ मौजमस्ती में समय व्यतीत कर सकते हैं.

कर्क: करवा चौथ का दिन कर्क राशिवालों के लिए लकी साबित हो सकता है. आपके रिश्तों में मधुरता आएगी और वह मजबूत भी होगा. नौकरी और बिजनेस करने वालों के लिए करवा चौथ का दिन शानदार हो सकता है. आपको कोई नई जॉब या डील मिल सकती है, जो आपके लक्ष्य को हासिल करने में मदद कर सकती है. उस दिन आपका कोई बड़ा काम सफल हो सकता है, जिससे परिवार में खुशहाली होगी. मेहनत करें, समय अनुकूल है, लाभ मिलने की पूरी उम्मीद है.

सिंह: करवा चौथ के अवसर पर सिंह राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी उप​लब्धि हासिल हो सकती है. दांपत्य जीवन मधुर और मजबूत होगा. पार्टनर के साथ शॉपिंग करने जा सकते हैं. इससे उसे खुशी मिलेगी. लव लाइफ के लिए यह दिन अच्छा होगा, आप पार्टनर के और करीब आएंगे और रिश्ते में नयापन आएगा. कार्य में आप मेहनत करेंगे, उसका सकारात्मक फल मिल सकता है.

ये भी पढ़ें: कब है धनतेरस? 1 घंटा 41 मिनट का शुभ मुहूर्त, बनेगा त्रिपुष्कर योग, जानें सोना खरीदने का सही समय, महत्व

धनु: करवा चौथ पर धनु राशि के लोग निवेश से जुड़े बड़े फैसले कर सकते हैं, जो भविष्य में उनके लिए फायदे का सौदा हो सकता है. उस दिन आप परिवार के साथ रहेंगे और अपने जीवनसाथी की कोई मनोकामना पूरी करने की कोशिश करेंगे. पार्टनर से भी आपको प्यार और सपोर्ट मिलेगा. आर्थिक दृष्टि से भी यह दिन आपके लिए अच्छा होगा. वित्तीय स्थिति ठीक रहेगी. काम में आपको सफलता के साथ कोई उपलब्धि भी मिल सकती है. आपके प्रभाव में वृद्धि होने कर उम्मीद है.

कुंभ: करवा चौथ का दिन कुंभ राशि के लोगों को कोई नई शुरुआत करने के लिए अच्छा है. इस दिन आप कोई नया काम कर सकते हैं, उसमें आपको सफलता मिलने की पूरी उम्मीद रहेगी. इस दिन कार्यस्थल पर आपके नए विचारों से लोग प्रभावित होंगे और आपको बॉस से तारीफ मिलेगी. आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आपके रिलेशनशिप के लिए यह दिन विशेष हो सकता है. मन को सुकून मिलेगा.

Tags: Astrology, Dharma Aastha, Horoscope, Karva Chauth

FIRST PUBLISHED : October 18, 2024, 08:21 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

सर्वार्थ सिद्धि योग में सर्व पितृ अमावस्या, 5 उपाय से नाराज पितर होंगे खुश!

nyaayaadmin

ये जातक पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर जाएंगे, इन्हें होगा बिजनेस में धन लाभ

nyaayaadmin

आम के पेड़ का मंगल ग्रह से है गहरा नाता, इसकी लकड़ी का दीपक जलाने के फायदे

nyaayaadmin