29 C
Mumbai
July 2, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

कभी था रोमांस का बादशाह, दीं एक से बढ़कर एक हिट, फिर लगातार फ्लॉप…

01

instagram

नई दिल्ली. साल 2004 में आई फिल्म ‘मर्डर’ने इमरान हाशमी को रातोंरात स्टार बना दिया था. इसके बाद तो वह फैंस के साथ-साथ मेकर्स के भी फेवरेट बन गए थे. लेकिन उनके करियर में एक समय ऐसा भी आया जब उनकी बैक-टू-बैक फिल्में फ्लॉप होने लगी. अब एक्टर विलेन बनकर फिल्मों में नजर आ रहे हैं. (फोटो साभार: Instagram@therealemraan)

02

(फोटो साभार: Instagram@therealemraan)

इमरान हाशमी के नाम से ही कभी फिल्में सुपरहिट हो जाया करती थीं. लेकिन आज ऐसा वक्त आ गया है कि वह फिल्मों में नजर आते हैं तो या तो विलेन बनकर या फिर किसी लीड के साथ साइड हीरो बनकर. (फोटो साभार: Instagram@therealemraan)

03

(फोटो साभार: Instagram@therealemraan)

फिल्म ‘सेल्फी’ में भी उन्होंने अक्षय कुमार के साथ काम किया था. इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म फ्लॉप साबित हुई. देखा जाए बीते कई सालों से हिमेश एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाए हैं. लगातार एक्टर की कई फिल्में फ्लॉप हो रही हैं.(फोटो साभार: Instagram@therealemraan)

04

(फोटो साभार: Instagram@therealemraan)

बीते कुछ समय से तो इमरान के सितारे गर्दिश में हैं. अब तो इमरान की फ्लॉप फिल्मों की एक लंबी लिस्ट बन चुकी है. ये कहना भी गलत नहीं होगा कि आज इमराज एक हिट फिल्म के लिए तरस रहे हैं. बीते साल भी उनकी फिल्मों से उम्मीद की जा रही थी कि उनका करियर पटरी पर लौटेगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं.(फोटो साभार: Instagram@therealemraan)

05

(फोटो साभार: Instagram@therealemraan)

कभी फिल्मों में लीड रोल में नजर आने वाले इमरान जिन्हें कभी किसिंग किलर के नाम से जाना जाता था, आज वह विलेन बनने को भी मजबूर हो गए हैं. सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में भी वह विलेन के रोल में नजर आए थे. (फोटो साभार: Instagram@therealemraan)

06

(फोटो साभार: Instagram@therealemraan)

इमरान हाशमी ने अपने करियर की शुरुआत में कई हिट और सुपरहिट फिल्मों में काम किया था. इनमें ‘जन्नत’ ‘मर्डर 2’ और ‘द डर्टी पिक्चर’ जैसी फिल्में शामिल हैं. एक्टर की इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. (फोटो साभार: Instagram@therealemraan)

Related posts

‘मुझे पता ही नहीं था सलमान की फिल्म है’, पॉपुलर सिंगर क्या भाईजान से हैं खफा?

nyaayaadmin

VIDEO: सोनाक्षी सिन्हा को किस बात का है तनाव? शादी से 2 दिन पहले बदला तेवर

nyaayaadmin

जब कार्तिक आर्यन को मिली पहली फिल्म, तो बिल्कुल भी खुश नहीं हुई थीं मां

nyaayaadmin