30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Fitness

कपल ने ऑर्डर किया था क्रेनबेरी जूस, वेटर ने टेबल पर रखा कुछ ऐसा, मच गया हड़कंप

Weird News: आज के जमाने में लोग वीकेंड्स पर अक्सर रेस्टोरेंट में जाकर लंच या डिनर करना पसंद करते हैं. दुनियाभर में यह ट्रेंड तेजी से बढ़ रहा है. ऑस्ट्रेलिया के शहर पर्थ में बीते शुक्रवार को एक कपल को रेस्टोरेंट में क्रेनबेरी जूस ऑर्डर करना महंगा पड़ गया. कपल ने अपनी दो बेटियों के लिए क्रेनबेरी जूस ऑर्डर किया था, लेकिन वेटर ने टेबल पर ऐसी चीज लाकर रख दी, जिसे पीते ही सभी के होश उड़ गए. जब कपल ने खुद उस जूस को पीया, तो बवाल मच गया. आनन-फानन में कपल ने रेस्टोरेंट स्टाफ से सवाल-जवाब किए और आखिर में फ्रिज से कुछ ऐसी चीज निकली, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए.

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक पर्थ में रहने वाले मार्कस और मिशेल अपनी दो बेटियों के साथ एक इटेलियन रेस्टोरेंट में डिनर के लिए गए थे. उन्होंने इस दौरान अपनी बेटियों के लिए क्रेनबेरी जूस ऑर्डर किया. कुछ देर में टेबल पर क्रेनबेरी जूस आ गया. हालांकि जैसे ही उनकी बेटियों से जूस पिया, तो उन्होंने एक घूंट पीते ही इसे थूक दिया और बताया कि यह बहुत ज्यादा कड़वा है. यह जहर जैसा लग रहा है. पहले तो कपल ने अपनी ही बेटियों को डांटा, लेकिन जब कपल ने खुद उस जूस को पीने की कोशिश की, तो उनके होश उड़ गए. जूस सच में जहर की तरह कड़वा था.

इसके बाद दंपति ने तुरंत रेस्टोरेंट के कर्मचारियों से पूछा कि उन्होंने यह जूस कहां से लिया है. इस पर वहां मौजूद कर्मचारियों ने बहाना बनाया कि हो सकता है यह क्रेनबेरी जूस पुराना हो, लेकिन विवाद बढ़ता देख उसने फ्रिज से एक बोतल निकाली. इसे देखते ही कपल के होश उड़ गए. दरअसल यह बॉटल मच्छर और कीड़े मारने की दवा थी. यह देखते ही रेस्टोरेंट में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में कपल ने अपनी बेटियों को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया. इस ड्रिंक को पीने के बाद बच्चियों को सिरदर्द, पेट में जलन और हाथ-पैरों में झुनझुनी होने लगी. इलाज के बाद उनकी हालत में सुधार हो गया.

कपल का आरोप है कि रेस्टोरेंट कर्मियों ने क्रेनबेरी जूस के बजाय कीड़े मारने वाली दवा को गिलास में लाकर रख दिया, जिसे पीने के बाद बच्चियों की हालत बिगड़ गई. कपल का कहना है कि एक बार के लिए तो उन्हें लगा यह ड्रिंक पीने से उनकी मौत हो जाएगा, लेकिन बाद में हालत सुधर गई. कपल ने इस घटना की शिकायत हेल्थ डिपार्टमेंट में की है. रेस्टोरेंट ने भी इस मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है. अब देखने वाली बात होगी कि जांच में क्या सामने आता है. इस घटना पर हेल्थ एक्सपर्ट्स का कहना है कि लोगों को रेस्टोरेंट में ड्रिंक पीने से पहले अच्छी तरह देख लेना चाहिए, ताकि ऐसा दोबारा न हो.

यह भी पढ़ें- बारिश में नहाना चाहिए या नहीं? जानें क्या कहते हैं डॉक्टर, बरसात का मजा लेने से पहले पढ़ लें यह खबर

यह भी पढ़ें- फिर तेजी से फैल रहा जीका वायरस ! बरसात में बढ़ सकता है कहर, डॉक्टर से समझें इलाज और बचाव के तरीके

Tags: Health, Lifestyle, Trending news, Weird news

FIRST PUBLISHED : July 2, 2024, 14:01 ISTNews18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

बरसात के मौसम में भूलकर भी न खाएं ये 5 फल, डाइजेशन, आंतों का होगा बुरा हाल

nyaayaadmin

8 सालों से सांस की नली में फंसा था 25 पैसे का सिक्का, BHU ने किया सफल ऑपरेशन

nyaayaadmin

बड़ा चमत्कारी है ये पौधा, इसमें छिपा है सांप के जहर का इलाज, जानें और फायदे

nyaayaadmin