30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Astro

ऑफिस में बढ़ेगा दबदबा… लव लाइफ में होगा कमाल, शनि की चाल बदलेगी इनकी किस्मत

जालौर : सूर्य पुत्र शनि देव लोगों को उनके कर्मों के अनुसार दंड देते हैं. शनिदेव की कृपा से भक्तों को कई संकटों से मुक्ति मिलती है. साथ ही आर्थिक समस्याओं से भी छुटकारा मिलता है. जिस प्रकार शनिदेव की कुंडली में स्थिति बहुत मायने रखती है उसी प्रकार शनि देव के मार्गी अथवा वक्री होने से भी कई राशि के जातकों के जीवन में काफी उतार चढ़ाव आते हैं.

ज्योतिषाचार्य पंडित सुरेश शास्त्री ने बताया कि वर्तमान में शनिदेव कुंभ राशि में हैं और वे इस राशि में शनिवार देर रात में वक्री हो रहे हैं और 15 नवंबर तक वो उल्टी चाल चलेंगे. शनि का ये परिवर्तन कुछ राशियों के लिए कष्टकारी साबित होगा तो कुछ राशियों को शनि की ये चाल काफी लाभ देने वाली है.

इन राशियों पर ये रहेगा असर
मेष: इस राशि के जातकों के पारिवारिक सुख के साथ वैभव में वृद्धि होगी. आर्थिक उन्नति के रास्ते खुलेंगे और स्थिति मजबूत होगी.

वृषभ: वृषभ राशि के जातकों के मान-सम्मान में वृद्धि होगी. साथ ही भाइयों का भी साथ मिलेगा.

मिथुन: इस राशि के जातकों के आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं. उन्हें आर्थिक परियोजनाओं में विशेष लाभ होगा.

कर्क: शनि की वक्री चाल का कर्क राशि के जातकों पर सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेगा. उनका मनोबल ऊंचा होने से अधूरे कार्य पूरे होंगे.

मकर: धन लाभ होगा और कहीं रुका हुआ पैसा आएगा. परिवार की सलाह से लिए गए फैसले अच्छे साबित होंगे. जिस काम में हाथ डालेंगे वहां अच्छा फल मिलेगा. अपनी वाणी पर संयम रखना होगा.

धनु: कार्यस्थल पर दबदबा बढ़ेगा, आप अपने साथियों और वरिष्ठों को इंप्रेस करने में कामयाब होंगे. प्रेम प्रसंग में लाभ मिलेगा. परिवार के साथ सुख शांति से समय बिताने का मौका मिलेगा.

कुंभ: इस राशि के जातकों के सभी अटके काम पूरे होंगे. धन के योग बनेंगे और परिवार में खुशहाली का माहौल रहेगा. अगर संयम से काम लेंगे तो सभी काम पूरे होंगे. नौकरी बिजनेस में भी लाभ होगा.

मीन: इस दौरान दुश्मनों को हराने का मौका मिलेगा. विदेश से जुड़े काम पूरे होने के योग बन रहे हैं. आप शत्रुओं पर हावी रहेंगे और उनकी हर चाल काटने में कामयाब रहेंगे.

FIRST PUBLISHED : June 30, 2024, 19:20 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

क्या आपके पितर हैं नाराज? लाइफ में होने वाली ये 7 घटनाएं देती हैं संकेत

nyaayaadmin

राशिफल: 4 राशिवाले न करें ऐसे काम, मुसीबत में पड़ेंगे आप! इनका बढ़ेगा प्रभाव

nyaayaadmin

कोई भी धारण नहीं कर सकता तुलसी की माला, पहनने के बाद ना करें ये 3 गलती

nyaayaadmin