28 C
Mumbai
October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

ऑडिशन के दौरान खूब झेले रिजेक्शन, 1 गाने ने रातोंरात बना दिया स्टार

01

instagram-actress

नई दिल्ली. साल 1998 में सिनेमाघरों में एक ऐसी फिल्म ने दस्तक दी, जिससे एक नहीं दो एक्ट्रेसेस की किस्मत चमक उठी थी. वो फिल्म थी शाहरुख खान और मनीषा कोइराला की फिल्म दिल से. इसी फिल्म से प्रीति जिंटा ने भी अपने करियर की शुरुआत की थी.

02

news18 hindi

मलाइका अरोड़ा ने अपने करियर में अब तक जो मुकाम हासिल किया है, वहां तक पहुंचने के लिए किसी भी एक्ट्रेस को काफी संघर्ष करना पड़ता है. हालांकि एक्ट्रेस ने भी इंडस्ट्री में ये जगह आसानी से नहीं बनाई है. करियर की शुरुआत में उन्होंने काफी रिजेक्शन झेले हैं

03

(फोटो साभार: Instagram@malaikaaroraofficial)

2 दशक से भी ज्यादा लंबे करियर में मलाइका ने एक पॉप्युलर डांसर, वीजे और ऐक्ट्रेस के तौर पर बड़ी पहचान बनाई है. लेकिन एक वक्त था जब मलाइका को करियर में काफी संघर्ष करना पड़ा और कई बार उन्हें रिजेक्ट भी कर दिया गया. लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और अपने लिए खुद रास्ता बनाया, उसी रास्ते पर उन्हें मंजिल भी मिली.

04

(फोटो साभार: Instagram@malaikaaroraofficial)

मलाइका आज भले ही किसी फिल्म का हिस्सा बने या ना बने लेकिन वो रियलिटी शोज और अपने बाकी कामों से खूब पैसा कमाती हैं. बिना कोई हिट दिए हुए वह लग्जरी लाइफ जीती है. अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी वह सुर्खियों में छाई रहती हैं. साथ ही मलाइका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी फिटनेट टिप्स शेयर करती रहती हैं.

05

(फोटो साभार: Instagram@malaikaaroraofficial)

मलाइका को इस इंडस्ट्री में कई साल हो चुके हैं. उन्होंने अब तक जो भी नाम और शोहरत कमाई है उसे पाने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. साल 1998 उनके लिए किसी वरदान से कम नहीं है. इसी साल उन्हें फिल्म दिल से एक गाने में बतौर डांसर अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिला था.

06

( फोटो साभार: IMDB)

ये गाना पहले, शिल्पा और रवीना को ऑफर हुआ था. लेकिन बाद में मलाइका अरोड़ा इस गाने में नजर आई थीं. फराह खान ने बताया कि ‘छैंया छैंया’ गाने को रेलवे स्टेशन पर शूट करना चाहते थे, लेकिन बाद में इसे ट्रेन के ऊपर शूट किया. इसी गाने के बाद मलाइका अरोड़ा की किस्मत चमकी थीं और वह रातोंरात स्टार बन गई थीं. 26 साल बाद आज भी इस गाने का खुमार लोगों के जहन से उतरा नहीं है.( फोटो साभार: IMDB)

07

Malaika Arora New Vacation Photos

बता दें कि हाल में मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा की छठे माले से गिरकर मौत हुई है. इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है. एक्ट्रेस के अपने पिता के साथ फोटोज भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते थे.

Related posts

‘एनिमल’ ही नहीं, ‘गदर 2’ भी आने वाली है ‘स्त्री 2’ की चपेट में

nyaayaadmin

मंजुलिका का इंतजार करते-करते थक गए रूह बाबा, सामने आया मजेदार वीडियो

nyaayaadmin

‘यह तरीका…’, Ex की यादों को भुलाने के लिए करीना कपूर ने जो किया वही करती हैं

nyaayaadmin