28 C
Mumbai
September 9, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

ऐश्वर्या-अभिषेक को लेकर अभी शांत नहीं हुई अटकलें, तभी फैमिली से आई शॉकिंग खबर

01

news18

नई दिल्ली. अमिताभ बच्चन की फैमिली इन दिनों खबरों में बनी हुई है. अभी तक अमिताभ बच्चन-जया बच्चन की बहू ऐश्वर्या और बेटे अभिषेक के बीच मनमुटाव की खबरें शांत नहीं हुई थीं कि बच्चन फैमिली से जुड़ी एक और शॉकिंग खबर सामने आ रही है.

02

news18

अमिताभ बच्चन नातिन नव्या नवेली नंदा ने अपने खास से दोस्त से अलग हो गई हैं. उनकी रूमर्ड अफेयर में ब्रेकअप की खबरें सामने आई हैं. कहा जा रहा है कि नव्या और सिद्धांत चतुर्वेदी का ब्रेकअप हो गया है.

03

news18

बता दें कि बीते कई साल से अक्सर सिद्धांत चतुर्वेदी और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा के बीच डेटिंग की खबरें सामने रही हैं.यह सब तब शुरू हुआ जब नव्या और सिद्धांत ने वेकेशन के दौरान एक ही बालकनी से तस्वीरें पोस्ट कीं. इसके बाद उन्हें दीवाली पार्टी में एक ही कार में आते हुए देखा गया था. फिर सिद्धांत नव्या की मां श्वेता बच्चन नंदा के जन्मदिन की पार्टी में भी बतौर गेस्ट बनकर शामिल हुए.

04

news18

बता दें कि नव्या और सिद्धांत कुछ दिनों पहले करण जौहर की बर्थडे पार्टी में भी एक साथ नजर आए थे. फिर कुछ दिनों बाद नव्या और सिद्धांत को एक साथ गोवा एयरपोर्ट पर भी साथ देखा गया. ऐसे में इनके अफेयर की अटकलें काफी तेज हो गईं. सोशल मीडिया पर इनकी वायरल फोटो और वीडियो देख नेटिन्स ने अनुमान लगाया कि दोनों प्यार में हैं. हालांकि रूमर्ड कपल ने कभी भी इस अपना कोई रिएक्शन नहीं दिया. दोनों ने हमेशा यही कहा कि वे दोस्त हैं.

05

news18

अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस रूमर्ड कपल का ब्रेकअप हो गया है. एक रिपोर्ट ने सुझाव दिया है कि उनका रूमर्ड रोमांस अब खत्म हो गया है. बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, कपल ने आधिकारिक तौर पर अलग हो गए हैं, लेकिन वे ब्रेक-अप के बाद भी वे दोस्त बने हुए हैं. फैन्स ने सोशल मीडिया पर उनके बीच की दूरी को भी नोटिस किया है. शुरुआत में, वे एक-दूसरे की तस्वीरों को लाइक करते रहते थे, लेकिन अब फैंस को ऐसा देखनो को नहीं मिलता है.

06

news18

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा की लव लाइफ हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं.सिद्धांत पहले उनका नाम मिलान जाफरी के साथ जोड़ा गया था.

07

news18

काम की बात करें तो, नव्या नवेली नंदा का फिल्मों में कोई इंटरेस्ट नहीं है. उनका मन पिता के बिजनेस में ज्यादा लगता है. नव्या ने कहा था कि उन्हें महिला सशक्तिकरण के लिए काम करना पसंद है.वो ग्रामीण इलाकों में घूम-घूम कर किसानों से मिलती हैं, उनकी आवश्यकताओं पर बात करती हैं.नव्या ने अपना करियर बिजनेस में ही बनाने का सपना देखा है. इसलिए उन्होंने न्यूयॉर्क की फोर्डहैम यूनिवर्सिटी से डिजिटल टेक्नोलॉजी और यूएक्स डिजाइन में ग्रेजुएशन क‍िया है. आज वह करोड़ों की मालकिन हैं. वह अपने पिता के काम में उनका हाथ बंटाती हैं.

Related posts

1967 की ब्लॉकबस्टर, राजेश खन्ना को टक्कर देने वाले एक्टर ने मचा दिया था तहलका

nyaayaadmin

खुशखबरी! सनी देओल तीसरी बार बनेंगे तारा सिंह, गदर 3 पर डायरेक्टर ने दिया अपडेट

nyaayaadmin

25 कमरों के बंगले में रहता था सुपरस्टार, राज कपूर के बराबर करता था फीस चार्ज

nyaayaadmin