29 C
Mumbai
July 2, 2024
Nyaaya News
Image default
Crime

एयर होस्‍टेस पर आया दिल, किया प्‍यार का इजहार, फिर… सन्‍न रह गई पूरी फ्लाइट

Airport: वियतनाम के हो ची मिनह सिटी से फ्लाइट VJ-895 शाम 7:25 बजे दिल्‍ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट के लिए उड़ान भर चुकी थी. प्‍लेन के उड़ान भरने के साथ ही गुरमीत सिंह नामक एक यात्री का दिल फ्लाइट की एक एयर होस्‍टेस पर आ गया. पहले गुरमीत सिंह इस एयर होस्‍टेस को लंबे समय तक घूरता रहा. फिर उसने किसी न किसी बहाने एयर होस्‍टेस को बुलाकर बातचीत की कोशिश शुरू कर दी.

वहीं, यह एयर होस्‍टेज यात्री द्वारा पूछी जा रही बातों का जवाब और उसकी तमाम मांगों को ड्यूटी समझ कर पूरी करती रही. इसके बाद, गुरमीत सिंह ने उससे इधर-उधर की बातें शुरू कर दीं, तो एयर होस्‍टेस ने उसे नजरअंदाज करना शुरू कर दिया. बावजूद इसके आरोपी गुरमीत सिंह नहीं माना, अब उसने किसी भी सूरत में अपने दिल की बात इस एयर होस्‍टेस कहने की ठान ली और बहाने से उसे बुलाकर बोल भी दिया.

इस बात का जवाब एयर होस्‍टेस ने खामोश रहते हुए अपने सख्‍त चेहरे और आंखों से दिया. वहीं, एयर होस्‍टेस की इस खामोशी का आरोपी गुरमीत ने कुछ और ही मतलब निकाल लिया और उसने एयर होस्‍टेस का हाथ पकड़़ लिया. एयर होस्‍टेस ने संयम रखते हुए यात्री को इस तरह की हरकत न करने की चेतावनी दी. लेकिन आरोपी गुरमीत सिंह फिर भी नहीं माना. इसके बाद, उसने जो किया, उससे मर्यादा की सभी हदें पार हो गईं.

यह भी पढ़ें: जब IB अफसर से हुआ विदेश से आए शख्स का सामना, गालीगलौज से हाथापाई तक पहुंची बात, पूरे एयरपोर्ट में मच गया हड़कंप… दिल्‍ली एयरपोर्ट पर उस वक्‍त हंगामा मच गया, जब विदेश से आया इमीग्रेशन ब्‍यूरो में तैनात आईबी के अफसर को गालियां देने लगा. क्‍या था यह पूरा मामला, जानने के लिए क्लिक करें.

इसके बाद, आरोपी गुरजीत सिंह ने जबरन इस एयर होस्‍टेस को किस कर लिया. आरोपी गुरजीत की इस हरकत का कड़ा विरोध दर्ज कराते हुए एयर होस्‍टेस ने अपने सहकर्मियों को बुला लिया. वहीं फ्लाइट में हुई इस हरकत को देखने के बाद सभी यात्री सन्‍न रह गए. इस मामले की जानकारी तत्‍काल प्‍लेन के पायलट को दी गई. वहीं, पायलट ने इस बाबत दिल्‍ली एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) के जरिए एयरलाइन सिक्‍योरिटी, सीआईएसएफ सहित अन्‍य सुरक्षा एजेंसियों को दी.

यह भी पढ़ें:घर से आ रही थीं अजीब सी आवाजें, अचानक पुलिस की हो गई दस्‍तक, सामने आया चौंकाने वाला सच, 25 गिरफ्तार… दक्षिण दिल्‍ली के कोटला मुबारकपुर स्थित एक घर से आ रही अजीब सी आवाजों के बारे में पता चलते ही पुलिस ने दलबल के साथ छापेमारी कर दी. इस घर से पुलिस ने कुल 25 लोगों को गिरफ्तार किया है. आखिर इस घर में क्‍या चल रहा था, जानने के लिए क्लिक करें.

वहीं, यह जानकारी मिलते ही एयरलाइंस सिक्‍योरिटी सहित सीआईएसएफ हरकत में आ गई. आनन फानन सीआईएसएफ के कमांडो का एक दस्‍ता और एयरलाइन सिक्‍योरिटी स्‍टाफ एयरोब्रिज पर पहुंच गया. यह फ्लाइट रात करीब 11 बजे आईजीआई एयरपोर्ट पर लैंड हुई. वहीं फ्लाइट के लैंड होते ही सीआईएसएफ ने आरोपी गुरजीत सिंह को अपनी हिरासत में ले लिया. वहीं एयरहोस्‍टेस की तरफ से लिखित शिकायत देने के बाद आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस ने आरोपी गुरमीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: Airport Diaries, Airport Security, Aviation News, CISF, Crime News, Delhi airport, Delhi police, IGI airport

FIRST PUBLISHED : June 19, 2024, 12:36 ISTNews18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

मालूम चल गया कस्‍टम का ‘टॉप सीक्रेट’, स्‍मगलर्स की हो गई बल्‍ले-बल्‍ले, तभी…

nyaayaadmin

बाहरवाली… पत्‍नी के कत्‍ल के बाद माता-पिता को सुलाया मौत की नींद, अब गुवहाटी

nyaayaadmin

पहले आया 55 हजार 100 रुपये जमा होने का मैसेज, फिर आया कॉल… कुछ ही देर में…

nyaayaadmin