29 C
Mumbai
July 2, 2024
Nyaaya News
Image default
Fitness

एक कप चाय की कीमत में लें मेडिकल परामर्श और करवाएं जांच, कोडरमा में यहां…

कोडरमा: चलती फिरती अस्पताल मोबाइल मेडिकल वैन के जरिए 30 जून को कोडरमा में लोगों को कई प्रकार की मेडिकल सुविधाएं मिलेगी. मारवाड़ी युवा मंच की इकाई प्रेरणा शाखा के द्वारा रविवार को कोडरमा ब्लॉक रोड स्थित पतंजलि स्टोर के सामने सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित किया जाएगा. कार्यक्रम की परियोजना निदेशक नेहा जैन और कृतिका मोदी की देखरेख में यह कार्यक्रम आयोजित होगा.

10 से 12 बजे के बीच होगा रजिस्ट्रेशन
कार्यक्रम की परियोजना निदेशक कृतिका मोदी ने लोकल 18 से विशेष बातचीत में बताया कि लोगों को सस्ती और बेहतर मेडिकल सुविधा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से बीडीजी रमेश गोयल सेवा संस्थान एवं आनंद लोक अस्पताल के द्वारा संचालित यह मोबाइल मेडिकल वैन लोगों को एक कप चाय की कीमत के बराबर में चिकित्सकीय परामर्श एवं मेडिकल जांच की सुविधा उपलब्ध कराएगी. उन्होंने बताया कि जांच के लिए लोगों को सुबह 10 से 12 के बीच ब्लॉक रोड स्थित पतंजलि स्टोर के समीप पहुंचकर रजिस्ट्रेशन कराना अनिवार्य है. उन्होंने बताया कि भीड़ कम होने पर ऑन द स्पॉट रजिस्ट्रेशन के बाद भी जांच की सुविधा लोगों को मिलेगी.
10 और 20 रुपए में होगी सभी जांच
मोबाइल मेडिकल बस में आंखों की जांच और उपचार, दांतों की जांच और उपचार, ईएनटी टेस्टिंग और ट्रीटमेंट, जनरल ओपीडी की शुल्क 10 रुपये रखी गई है. जबकि पैथोलॉजिकल लैबोरेट्री, ईसीजी, एक्स-रे, और चश्मा का शुल्क 20 रुपये रखी गई है. जनरल ओपीडी में नेत्र रोग विशेषज्ञ, दंत रोग विशेषज्ञ, हृदय रोग विशेषज्ञ एवं जनरल फिजिशियन अपनी सेवाएं देंगे.

Tags: Jharkhand news, Kodarma news, Latest hindi news, Lifestyle, Local18

FIRST PUBLISHED : June 29, 2024, 13:53 ISTNews18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

सिर्फ आम ही नहीं..गुठलियां भी हैं औषधि! दस्त के इलाज में कारगर

nyaayaadmin

रामबाण है ये घास! पाउडर बनाकर इस्तेमाल किया तो शुगर की भी हो सकती है छुट्टी

nyaayaadmin

दूध से भी 10 गुना ज्यादा पावरफुल है ये पाउडर, इसके सेवन से मिलेंगे ढेरों फायदे

nyaayaadmin