30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

‘एक्टिंग के अलावा कुछ नहीं कर सकता’, सुपरस्टार का बेटा, करियर में 5 साल रहा..

01

youtube/grab

नई दिल्ली. 22 साल की उम्र में सुपरस्टार विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. अपने करियर की शुरुआत में उन्होंने कई हिट फिल्में की. लेकिन वक्त ने ऐसी करवट ली कि वह पांच साल तक एक्टिंग की दुनिया से दूर रहे.

02

Film Poster

साल 1997 में हिमालय पुत्र के जरिए अक्षय को बॉलीवुड में ड्रीम लॉन्चिंग मिली थी, लेकिन फिल्म फ्लॉप रही. डेब्यू फिल्म से उन्हें कोई खास सफलता नहीं मिला., इसके बावजूद अक्षय के काम को फिल्म में सराहा गया था. अपनी डेब्यू फिल्म से एक्टर को बेस्ट मेल डेब्यू का स्क्रीन अवॉर्ड मिला था.

03

Film Poster

इस फिल्म के बाद अक्षय जेपी दत्ता की वॉर ड्रामा फिल्म बॉर्डर में सनी देओल, सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ जैसे स्टार्स के साथ नजर आए. फिल्म में अपने किरदार के लिए अक्षय को बेस्ट मेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला. बॉर्डर 1997 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म थी.

04

(फोटो साभार:akshaye_khanna_)

साल 1997 में एक्टर की तीसरी फिल्म मोहब्बत रिलीज हुई जिसमें उनके अपोजिट माधुरी दीक्षित नजर आई थीं. उनकी ये फिल्म भी फ्लॉप रही, इसके बाद भी अक्षय की बैक टु बैक फिल्में आईं जिनमें डोली सजा के रखना, कुदरत जैसी फिल्में शामिल थीं, ये सभी फ्लॉप रहीं. (फोटो साभार:akshaye_khanna_)

05

(फोटो साभार:akshaye_khanna_)

लेकिन एक वक्त उनका ऐसा भी रहा जब साल 2012 के बाद उन्होंने करियर से ब्रेक ले लिया. उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा भी था कि मैं उस दौर को याद नहीं करना चाहता जब मैंने ब्रेक लिया था. मैं घर में बैठने वालों में से नहीं हूं, मुझे काम करना पसंद है, लेकिन कई बार समय आपकी परीक्षा लेता है. आपको वो काम नहीं मिलता जो आप करना चाहते हैं. यही वजह थी कि साल 2012 से 2016 तक वह एक्टिंग से दूर रहे. (फोटो साभार:akshaye_khanna_)

06

(फोटो साभार:akshaye_khanna_)

बता दें कि अपने एक्टिंग करियर में अक्षय ने कई हिट फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने न्यूज 24 को दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह एक्टिंग के अलावा कुछ नहीं कर सकते. वह ये भी नहीं कहते है कि वह बहुत अच्छे एक्टर हैं, लेकिन वह एक्टिगं के अलावा कोई दूसरा काम नहीं कर सकते. (फोटो साभार:akshaye_khanna_)

Related posts

‘कल्कि 2898 AD’की सफलता पर गदगद हुए अमिताभ बच्चन, पोस्ट लिखकर जताया आभार

nyaayaadmin

मांग में सिंदूर, बालों में गजरा, सुर्ख लाल साड़ी पहने पति संग नजर आईं सोनाक्षी

nyaayaadmin

तेजस्वी-करण के बीच अब सब खत्म? 3 साल की डेटिंग के बाद हो गया ब्रेकअप!

nyaayaadmin