29 C
Mumbai
July 2, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

उससे शादी करने वाली लड़की…’, 58 की उम्र में भी क्यों सिंगल हैं सलमान खान?

01

poster

नई दिल्ली. करोड़ों दिलों की धड़कन, बॉलीवुड के पसंदीदा एक्टर सलमान खान पर करोड़ों लड़कियां फिदा हैं. अपने करियर में वह अब तक अपने अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं. फिर भी 58 साल की उम्र में सिंगल हैं, आखिर क्यों. इस बात का जवाब अब खुद सलीम खान ने दिया है.

02

Instagram@beingsalmankhan

सलमान खान के फैन्स के मन में अक्सर ये उठता है कि आखिर सलमान कब शादी करेंगे. उनकी फिल्मों के प्रमोशन या बिग बॉस के सेट या कहीं और जहां भी सलमान अपने फैंस से रूबरू हुए सभी का एक ही सवाल रहा आखिर आप शादी कब करेंगे. लेकिन अब सलीम खान ने एक्टर के शादी न करने की बड़ी वजह का खुलासा कर दिया है.

03

x@@filmy_farhan

करियर की शुरुआत में सलमान खान कई एक्ट्रेसेस संग अफेयर रहा है. खासतौर पर संगीता बिजलानी इनमें वो एक्ट्रेस रही हैं, जिनके संग उनकी शादी के कार्ड तक बंट गए थे. लेकिन उनसे भी सलमान की शादी नहीं हो पाई थी. (फोटो साभार: x@@filmy_farhan)

04

(फोटो साभार: Imdb)

भंसाली की फिल्म नंदिनी यानी ऐश्वर्या राय बच्चन को तो सलमान काफी पसंद करते थे. दोनों के बीच नजदीकियां संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम से बढ़नी शुरू हुई थी. लेकिन उनका ये रिश्ता भी नाकाम रहा.

05

IMDb

सलमान से अक्सर शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने अपने इंटरव्यू में कई बार कहा भी है कि शादी बहुत बड़ी चीज बन चुकी है. किसी से शादी करने के लिए आपको लाखों और करोड़ों रुपए खर्च करने होते हैं और मैं यह अफॉर्ड नहीं कर सकता. यही वजह है कि मैं अब तक सिंगल हूं. हालांकि ये सच नहीं था.

06

(फोटो साभार: beingsalman_444)

सलमान खान की शादी न हो पाने की बड़ी वजह का खुलास सलीम खान ने किया है. नाजिया पटेल नाम के इंस्टाग्राम से एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें सलीम खान सलमान के बारे में बताते हैं, 'वो रिलेशनशिप में तो आसानी से चला जाता है. लेकिन शादी करने की हिम्मत नहीं कर पाता. वो बहुत सिंपल नेचर वाला है. वो अट्रैक्ट तो होता है. लेकिन हमेशा सोचता है कि वो ये लड़की उसकी मां की तरह परिवार चला पाएगी या नहीं.

07

News18hindi

अपनी बात आगे रखते हुए सलीम खान कहते हैं, ' वह चाहता है कि जिस भी लड़की से वो शादी करें वो अपने पति और बच्चों के लिए वैसे ही काम करें जैसे उसकी मम्मी करती रहीं. वो अपने बच्चों के लिए खाना बनाए. उन्हें तैयार करे. उनका होमवर्क करवाए. हालांकि आज के दौर में ऐसा होना आसान नहीं है.

Related posts

1 गलत ‘यू टर्न’ और मुश्किल में फंसी जान, 24 घंटे में मिलेगी दर्दनाक मौत की सजा

nyaayaadmin

‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट हुई पक्की, इतिहास के काले अध्याय को बयां करेंगी कंगना

nyaayaadmin

बिना ऑडिशन दिए मिल गई थी हॉलीवुड फिल्म, मजबूरी में करना पड़ा रिजेक्ट

nyaayaadmin