October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

ईरानी कप के बीच सरफराज खान हुए इमोशनल, चोटिल भाई मुशीर को समर्पित की दोहरे शतक की पारी

Sarfaraz Khan And Brother Musheer Khan: इन दिनों ईरानी कप का मुकाबला रणजी चैंपियन मुंबई और रेस्ट ऑफ इंडिया के बीच खेला जा रहा है. लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में मुंबई के स्टार बल्लेबाज सरफराज खान शानदार दोहरा शतक लगा चुके हैं. मैच का तीसरा दिन खत्म होने के बाद सरफराज ने अपने भाई मुशीर खान को लेकर बात की, जो 28 सितंबर को हुए कार हादसे में घायल हो गए थे. सफराज ने अपनी पारी छोटे भाई मुशीर को समर्पित कर दी.

मुशीर भी ईरानी कप का हिस्सा थे. उन्हें मुंबई के स्क्वॉड में शामिल किया गया था, लेकिन दुर्भाग्य से उनका एक्सीडेंट हो गया. पिता के साथ लखनऊ जाते वक्त ही मुशीर का एक्सीडेंट हुआ था, रिपोर्ट्स के मुताबिक मुशीर की गर्दन में चोट आई थी.

एक्सीडेंट के कारण मुकाबला नहीं खेल पाने वाले मुशीर को बड़े भाई सरफराज ने अपनी पारी समर्पित की. ईरानी कप के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद दोहरा शतक लगाने वाले सरफराज खान ने कहा, “यह हफ्ता मेरे लिए भावुक रहा. मैंने अपने परिवार और साथी खिलाड़ियों से वादा किया था कि अगर मैं सेट हुआ अगर मैंने अर्धशतक क्रॉस किया, तो दोहरा शतक मारूंगा- एक शतक मेरे लिए और एक मेरे भाई के लिए.”

सरफराज ने आगे कहा, “अगर वो (मुशीर) भी खेलता, तो अब्बू को और ज्यादा गर्व होता. दुर्भाग्य से उसका एक्सीडेंट हो गया. इसलिए मैंने सोचा कि मुझे किसी भी तरह से इस मैच में दोहरा शतक लगाना होगा.”

सरफराज ने खेली शानदार पारी 

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले जा रहे ईरानी कप के मुकाबले में सरफराज ने मुंबई के लिए शानदार पारी खेलते हुए 25 चौके और 4 छक्कों की मदद से 222 रन बनाए. सरफराज की इस पारी की बदौलत मुंबई की टीम 537 रन बोर्ड पर लगाने में कामयाब रही थी. 

 

ये भी पढ़ें…

Rishabh Pant Birthday: इंग्लैंड में शतक, ऑस्ट्रेलिया को पीटा, फिर भीषण हादसे में बाल-बाल बचे… किसी फिल्म से कम नहीं है ऋषभ पंत की जिंदगी

Related posts

ENG vs AUS: बारिश की भेंट चढ़ा इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया का तीसरा टी20, बिना टॉस के रद्द हुआ मैच; जानें किसे मिलेगी ट्रॉफी?

nyaayaadmin

कभी रिंकू सिंह तो कभी आकाश दीप, फ्री में जो बल्ला देते हैं विराट कोहली, उसकी कितनी होती है कीमत?

nyaayaadmin

AFG vs SA: ‘क्लीन स्वीप’ होने से बची दक्षिण अफ्रीका, अफगानिस्तान को तीसरा वनडे हराकर बचाई ‘इज्जत’

nyaayaadmin