29 C
Mumbai
October 3, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Astro

इस मूल्यांक वालों के लिए उपलब्धि भरा है आज का दिन! लव लाइफ में भी होगा रोमांस

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि परोपकारी संस्थाओं में आपकी भागीदारी समाज में आपकी स्थिति को मजबूत करती है. यह दिन आपको मानसिक और शारीरिक रूप से परखने वाला है. सिर में तेज दर्द हो सकता है; आराम करें और आराम करें. सहकर्मी आपकी प्रशंसा करेंगे और आप प्रशंसा पाकर खुश होंगे. आपके लिए कोई सरप्राइज आने वाला है और यह रोमांटिक किस्म का होगा. आपका लकी नंबर 17 है और आपका लकी रंग सफेद है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आप सार्वजनिक जीवन के सभी क्षेत्रों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. आप खुश और संतुष्ट हैं; दिन शानदार उपलब्धियों से भरा है. इस अवधि के दौरान अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. पदोन्नति या व्यवसाय में सफलता मिलने की प्रबल संभावना है. कुछ झिझक के बाद रोमांस फिर से शुरू होगा. आपका शुभ अंक 11 है और आपका शुभ रंग गुलाबी है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि किसी अधिकारी द्वारा आपको सम्मान और मान्यता मिलेगी. आप खुश और संतुष्ट रहेंगे क्योंकि दूर से संवाद लाभदायक साबित होगा. आंखों की समस्या चिंताजनक हो सकती है; डॉक्टरी सलाह लें. आप बहुत सारा पैसा कमा सकते हैं, लेकिन सिर्फ़ अटकलों के ज़रिए. कोई बहुत आकर्षक व्यक्ति नए रिश्ते की शुरुआत करने में आगे रहेगा. आपका लकी नंबर 4 है और आपका लकी रंग इंडिगो है.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि अपने बॉस के साथ संभलकर पेश आएं; अधिकारी आपके प्रति ठीक नहीं लग रहे हैं. आज आप महत्वपूर्ण लोगों से संपर्क बनाएंगे. अपने अच्छे स्वास्थ्य के कारण आप पूरे दिन उत्साहित रहेंगे. आपकी कड़ी मेहनत और बुद्धिमता आपके लिए नए रास्ते खोल देगी जो पहले आपके लिए बंद थे. आपके रोमांटिक प्रस्ताव का जवाब मिलेगा; शुरुआत में कुछ हिचकिचाहट के साथ. आपका लकी नंबर 2 है और आपका लकी रंग गुलाबी है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि किसी धर्मार्थ संगठन को उदारतापूर्वक दान देने के लिए यह समय अच्छा है. व्यस्त गतिविधियों के कारण आप पूरे दिन थका हुआ और बेचैन महसूस करते हैं. अपने बेहतरीन स्वास्थ्य के कारण आप पूरे दिन उत्साहित रहते हैं. आपकी बुद्धि उच्च स्तर पर है और आने वाली चीज़ों के बारे में आपका अनुमान सही साबित होने लगा है. बेहतर होगा कि आप अपने रिश्ते से बाहर आराम की तलाश न करें; यह परेशानी के अलावा और कुछ नहीं है. आपका भाग्यशाली अंक 15 है और आपका भाग्यशाली रंग गुलाबी भूरा है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि यदि आपको आवश्यकता हो तो पितातुल्य व्यक्ति आपकी सहायता करेगा. आज अनावश्यक बहस में न पड़ें. सिर में तेज दर्द हो सकता है; आराम करें और आराम करें. पदोन्नति, वेतन वृद्धि या बस एक दिन की छुट्टी मांगने के लिए यह एक अच्छा दिन है. अप्रत्याशित क्षेत्रों से प्रशंसा आपको मिलेगी. आपका भाग्यशाली अंक 2 है और आपका भाग्यशाली रंग गुलाबी है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आप गंभीर मुकदमेबाजी या झगड़े में उलझ सकते हैं. आज आप महत्वपूर्ण लोगों से संपर्क बनाएंगे. आपको अपनी कार या घर बेचने का फैसला करना पड़ सकता है. यह दिन आपके लिए विलासिता पर बेतहाशा खर्च करने का नहीं है. आप अपने आप में जीवंत हैं और विपरीत लिंग के लोग आपकी बहुत मांग करते हैं. आपका भाग्यशाली अंक 15 है और आपका भाग्यशाली रंग गुलाबी भूरा है.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आप अप्रत्याशित रूप से कुछ ऐसा वापस पा लेंगे जो आपने कुछ समय पहले खो दिया था. जीवन की विलासिता को पाने की इच्छा, यहां और अभी, पूरे दिन बनी रहेगी. आप शारीरिक रूप से बहुत अच्छा महसूस करते हैं; यह एक नया फिटनेस कार्यक्रम शुरू करने का समय है. आपकी अच्छी तरह से विकसित मानसिक क्षमताएं आपको अपनी परियोजनाओं की अच्छी योजना बनाने में मदद करती हैं. मुश्किल से मिलने वाले कामों को करने की आपकी चाल. आपका लकी नंबर 6 है और आपका लकी रंग क्रीम है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि सबसे शानदार अवसर आपके सामने आने वाला है. आज आपकी चुंबकीय शक्ति में वृद्धि होगी. परिवार के किसी सदस्य का स्वास्थ्य संदेह के घेरे में आ सकता है. पदोन्नति या कोई बढ़िया व्यावसायिक प्रस्ताव आपके सामने आ सकता है, इसलिए इसका पूरा लाभ उठाए. कोई ख़ास व्यक्ति आपके लिए कुछ ख़ास करेगा. आपका लकी नंबर 9 है और आपका लकी रंग केसरिया है.

Tags: Astrology, Dharma Aastha, Horoscope

FIRST PUBLISHED : August 13, 2024, 24:03 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

6 शुभ संयोग में गणेश चतुर्थी आज, पूजा के लिए ढाई घंटे मुहूर्त, जानें पूजन विधि

nyaayaadmin

पितृ और कालसर्प दोष से मिलेगी मुक्ति, नाग पंचमी पर जलाएं इस तेल का दीया

nyaayaadmin

Navratri 2024: नवरात्रि में कब जलाई जाती है अखंड ज्योति? जानें नियम और महत्व

nyaayaadmin