29 C
Mumbai
October 9, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

इस मर्डर-मिस्ट्री के सामने फीकी है DRISHYAM 2, आखिरी एपिसोड झन्ना देगा दिमाग

01

IMDb

अगर आप क्राइम-मिस्ट्री और थ्रिलर देखने के शौकीन हैं, तो आपको साल 2024 की एक सीरीज जरूर देखनी चाहिए. सीरीज की कहानी में सस्पेंस का जबरदस्त तड़का लगाया है. आखिर तक पता नहीं चलता कि हत्याओं के पीछे किसका हाथ है. हम जिस सीरीज की बात कर रहे हैं उसका नाम है 'मानवत मर्डर्स'.

02

IMDb

'मानवत मर्डर्स' ने हाल ही में ओटीटी पर दस्तक दी है. कमाल की बात है कि इस सीरीज में 'लगान' और 'जोधा अकबर' जैसी फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके आशुतोष गोवारिकर ने काम किया है. उनके अलावा सोनाली कुलकर्णी, किशोर कदम, सई ताम्हणकर और अन्य कई सितारे नजर आते हैं. (फोटो साभार: YouTube Grab)

03

IMDb

सीरीज की कहानी 1970 के दशक में सेट की गई है. इसकी कहानी एक मर्डर से शुरू होती है. शुरुआत के एक मिनट में ही खेत में काम कर रही एक महिला की दो लोग मिलकर बेरहमी से हत्या कर देते हैं. इसके बाद पता चलता है कि मानवत गांव में लगभग 2 सालों में आधा दर्जन से ज्यादा हत्याएं हुईं हैं, जिनमें ज्यादातर महिलाएं और छोटी बच्चियां शामिल हैं. (फोटो साभार: YouTube Grab)

04

IMDb

मामला बढ़ता देख डीसीपी रमाकांत कुलकर्णी (आशुतोष गोवारिकर) को किलर का पता लगाने के लिए केस सौंपा जाता है. लेकिन ये केस जैसा दिखता है, असल में वैसा होता नहीं है. रमाकांत कुलकर्णी की जांच में खुलासा होता है कि गांव में हुई महिलाओं की हत्या के पीछे काला जादू और तंत्र-मंत्र बड़ा कारण है. (फोटो साभार: YouTube Grab)

05

IMDb

'मानवत मर्डर्स' वेब सीरीज 8 एपिसोड की है. आखिरी एपिसोड में हैरान कर देने वाला खुलासा होता है. आपको ऐसा लगेगा कि कातिल पुलिस की चंगुल से बच निकला है, लेकिन आखिर में चौंकाने वाला राज खुलता है और पूरे षड्यंत्र का पता चल जाता है. (फोटो साभार: YouTube Grab)

06

IMDb

सीरीज के हर एपिसोड में सस्पेंस का लेवल दोगुना हो जाता है. इसकी कहानी इस कदर बुनी गई है कि अगर आपने एक बार देखना शुरू किया तो आखिरी तक उठने का मन नहीं करेगा. 'मानवत मर्डर्स' सीरीज का डायरेक्शन आशीष बेंडे ने किया है. स्क्रीनप्ले, कहानी और डायलॉग्स गिरीश जोशी ने लिखे हैं. (फोटो साभार: YouTube Grab)

07

IMDb

आशुतोष गोवारिकर की 'मानवत मर्डर्स' साल 2024 की बेहरतरीन मर्डर-मिस्ट्री सीरीज में से एक है. इसे आप ओटीटी सोनी लिव पर देख सकते हैं. यह हिंदी भाषा में अवेलेबल है. खास बात है कि आईएमडीबी पर सीरीज को 7 से ज्यादा रेटिंग मिली है. इसकी रेटिंग 10 में से 7.6 है. (फोटो साभार: YouTube Grab)

Related posts

IC 814: The Kandahar Hijack विवाद को अनुभव सिन्हा ने बताया ‘गोबर’

nyaayaadmin

जिस मैरिज रिंग को दिखा अभिषेक ने बताय रिश्ते का सच, उसके बिना दिखीं ऐश्वर्या

nyaayaadmin

न अक्षय, न रजनीकांत, ये है सलमान खान से 165 करोड़ ज्यादा फीस लेने वाला हीरो

nyaayaadmin