29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

इस फिल्म में छा गई थी अक्षय कुमार की खलनायकी, पड़ोसी बन हीरो को दिया था चकमा

01

IMDb

23 साल पहले अक्षय कुमार की एक फिल्म रिलीज हुई थी. खास बात ये है कि मूवी में अक्षय कुमार हीरो नहीं, बल्कि विलेन बने थे. उन्होंने अपने निगेटिव रोल को इतनी बड़ी संजीदगी के साथ पर्दे पर उतारा था कि लोग उनके फैन हो गए थे. इन दिनों वो फिल्म ओटीटी पर तहलका मचा रही है. हम जिस मूवी की बात कर रहे हैं उसका नाम है 'अजनबी'. (फोटो साभार: IMDb)

02

IMDb

अक्षय कुमार की क्राइम-थ्रिलर फिल्म 'अजनबी' साल 2001 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसमें बॉबी देओल, करीना कपूर और बिपाशा बसु ने लीड रोल निभाया था. वहीं, जॉनी लीवर, दिलीप ताहिल, नरेंद्र बेदी और शरत सक्सेना ने सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे. (फोटो साभार: IMDb)

03

IMDb

'अजनबी' फिल्म की कहानी में दिखाया गया है कि राज (बॉबी देओल) और प्रिया (करीना कपूर) को प्यार हो जाता है और फिर दोनों शादी के बाद स्विटजरलैंड शिफ्ट हो जाते हैं. वहां पर उनकी मुलाकात पड़ोस में रहने वाले कपल विक्रम उर्फ विक्की (अक्षय कुमार) और सोनिया (बिपाशा बसु) से होती है. सभी लोग बहुत कम समय में दोस्त बन जाते हैं. (फोटो साभार: IMDb)

04

IMDb

इसके बाद फिल्म की असली कहानी शुरू होती है. एक दिन सभी मिलकर विक्की का बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं. पार्टी में राज और विक्की काफी शराब पी लेते हैं. अगले दिन राज को पिछले रात का कुछ भी याद नहीं रहता है. तभी उसे पता चलता है कि सोनिया की हत्या हो चुकी है और विक्की उस पर ही अपनी पत्नी की मौत का इल्जाम लगाता है. (फोटो साभार: IMDb)

05

IMDb

सोनिया की हत्या एक टूटे हुए शराब की बोतल से हुई होती है, जिसमें पुलिस को राज के उंगलियों के निशान मिलते हैं. मामला बिगड़ता देख राज खुद को बेकसूर साबित करने के लिए पुलिस के गिरफ्त से भाग जाता है. इसके बाद फिल्म में चौंकाने वाला खुलासा होता है. (फोटो साभार: IMDb)

06

IMDb

अक्षय कुमार और बॉबी देओल की फिल्म 'अजनबी' का डायरेक्शन अब्बास-मस्तान की जोड़ी ने किया था. यह एक ऐसी फिल्म है, जो आपको एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज देगी. इसमें एक्शन और सस्पेंस का भी जबरदस्त तड़का लगाया गया है. (फोटो साभार: IMDb)

07

IMDb

अब्बास-मस्तान के निर्देशन में बनी फिल्म 'अजनबी' इन दिनों ओटीटी पर बवाल काट रही है. आप इसका अमेजन प्राइम वीडियो पर लुत्फ उठा सकते हैं. आईएमडीबी पर फिल्म 'अजनबी' 10 में से 6.3 रेटिंग मिली है. (फोटो साभार: IMDb)

Related posts

मुरलीकांत पेटकर ने साजिद नाडियाडवाला को कहा शुक्रिया, बोले- ‘कभी सोचा नहीं…’

nyaayaadmin

‘Half CA 2’ Trailer: शुरू हो गई है CA की तैयारी, TVF फिर हंगामा मचाने को तैयार

nyaayaadmin

सोनाक्षी के लिए पहले रखी पूजा, फिर समधी साहब के घर पहुंचे शत्रुघ्न-पूनम?

nyaayaadmin