29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Earn Money

इस पेनी स्‍टॉक ने 6 महीने में ही कर दी मुनाफे की मूसलाधार बारिश

हाइलाइट्सश्री अधिकारी ब्रदर्स शेयर एक साल में 17 हजार फीसदी उछला है. इसका मौजूदा बाजार पूंजीकरण 615 करोड़ रुपये है.श्री अधिकारी ब्रदर्स शेयर का 52 वीक हाई 242.43 रुपये है.

नई दिल्ली. भारतीय शेयर बाजार के लिए साल 2024 अभी तक शानदार रहा है. पिछले तीन सालों में पहली छमाही में इस साल ही स्‍टॉक मार्केट सबसे ज्‍यादा चढा है. इस साल निफ्टी और सेंसेक्‍स ने ऑल टाइम हाई बनाया है. बीएसई मिडकैप और स्‍मॉलकैप में भी जोरदार तेजी आई है. तेजी पर सवार शेयर बाजार में कुछ पेनी स्‍टॉक्‍स ने भी कमाल का प्रदर्शन किया है. छह महीनों में ही पेनी स्‍टॉक, श्री अधिकारी ब्रदर्स टेलीविजन नेटवर्क (Sri Adhikari Brothers Television Network) में जोरदार उछाल आया है. इस शेयर में साल की शुरुआत में केवल दस हजार रुपये लगाना वाला निवेशक भी अब लखपति हो चुका है. 1 जनवरी को यह शेयर 2.90 रुपये पर बंद हुआ था, जबकि पिछले कारोबारी सत्र यानी शुक्रवार को यह 245.55 रुपये पर पहुंच गया.

1994 में स्थापित श्री अधिकारी ब्रदर्स टेलीविजन नेटवर्क लिमिटेड एक मीडिया कंपनी है और यह विभिन्न प्रसारकों, एग्रीगेटर्स और सैटेलाइट नेटवर्कों के लिए कंटेंट उत्पादन और कंटेंट के सिंडिकेशन के क्षेत्र में काम करती है. कंपनी कुछ टीवी चैनलों का संचालन भी करती है. 1999 में, कंपनी ने सब टीवी नामक अपना हिंदी मनोरंजन चैनल शुरू किया था. लेकिन, 6 साल बाद इसे सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया को बेच दिया. अगर टीवी चैनल्‍स की बात करें तो श्री अधिकारी ब्रदर्स टेलीविजन नेटवर्क लिमिटेड वर्तमान में मस्ती, माईबोली, दबंग, धमाल टीवी और दिल्लगी का संचालन करता है.

ये भी पढ़ें- 4 साल में दे दी जिंदगीभर की कमाई! 8 रुपये वाले शेयर ने छू लिया आसमान, भरे जा रहा है निवेशकों की तिजोरी

छह महीने में दिया 8259 फीसदी रिटर्न
पिछले छह महीनों में श्री अधिकारी ब्रदर्स शेयर ने निवेशकों को 8259 फीसदी रिटर्न दे दिया है. अगर किसी निवेशक ने 1 जनवरी 2024 को इस मल्‍टीबैगर शेयर में एक लाख रुपये का निवेश किया था और अब तक निवेशित है तो आज उसके इनवेस्‍टमेंट की वैल्‍यू 8,467,241 रुपये हो चुकी है.

पिछले एक महीने में इस मल्‍टीबैगर शेयर ने निवेशकों को 45 फीसदी तो एक साल में 17216 फीसदी रिटर्न दिया है. इसका मौजूदा बाजार पूंजीकरण 615 करोड़ रुपये है. श्री अधिकारी ब्रदर्स शेयर का 52 वीक हाई 242.43 रुपये है.

(डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी शेयर के प्रदर्शन के आधार पर है. चूंकि स्टॉक मार्केट में निवेश बाजार जोखिम के अधीन है इसलिए निवेश करने से पहले किसी सर्टिफाइट इन्वेस्टमेंट एडवाइजर से सलाह जरूर लें. आपको होने वाले किसी भी नुकसान के लिए News18 हिंदी जिम्मेदार नहीं होगा.)

Tags: Money Making Tips, Multibagger stock, Stock market

FIRST PUBLISHED : June 30, 2024, 09:23 ISTNews18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

अमूल-मदर डेयरी ने महंगा कर दिया दूध, आप भी कमा सकते हैं लाखों का मुनाफा

nyaayaadmin

अगले हफ्ते आईपीओ मार्केट में रहेगी खूब चहल-पहल, 9 इश्‍यू होंगे लॉन्‍च

nyaayaadmin

लाख टके का ज्ञान! 6 चीजें देखकर ही शेयर खरीदें, तीसरी बात तो भूलना मत

nyaayaadmin