29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

‘इतना हैंडसम हीरो…’, जितेंद्र संग काम कर चुकी वो एक्ट्रेस, जो धर्मेंद्र…

01

youtube

नई दिल्ली. अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी की लोग मिसाल देते हैं. दोनों ने अपने रिश्ते में लंबा फासला तय किया है. इसके बीच दोनों बहुत से उतार चढ़ावों से भी गुजरे है. रेखा संग बिग बी के अफेयर की खबरों के बाद भी उनके रिश्ते पर कोई आंच नहीं आई थी. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि जया बिग से पहले एक स्टार को देखकर उनकी फैन हो गई थीं.

02

IMDb

रेखा और अमिताभ बच्चन का अफेयर तो जगजाहिर है. लेकिन जया बच्चन शादी से पहले एक हीरो की डाई हार्ट फैन थीं, ये कोई नहीं जानता. अमिताभ बच्चन जया के पहले प्यार नहीं थे. ये तब की बात है जब जया ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था.

03

(फोटो साभार .pinterest.com)

जया को जब इस एक्टर पर क्रश थो, तब वह इंडस्ट्री में नई थी. वह इस एक्टर को ग्रीक गॉड का दर्जा भी दे चुकी थी. वो जाने माने एक्टर कोई और नहीं जट यमला पगला दीवाना धर्मेंद्र हैं. हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता को देखते ही जया उनकी खूबसूरती की दीवानी हो गई थीं.

04

(फोटो साभार .pinterest.com)

जया बच्चन ने फिल्म गुड्डी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उस वक्त वो बॉलीवुड की सीढ़ियां चढ़ रही थीं, जबकि धर्मेंद्र उस वक्त अपनी जगह बना चुके थे. उन्हें धर्मेंद्र पर क्रश रहा है. कॉफी विद करण के एक शो में उन्होंने खुद खुलासा किया था कि उन्हें धर्मेंद्र पसंद हैं. उन्होंने कहा था, 'आई लव धर्मेंद्र.

05

news18

जया ने ही खुद इस बात का भी जिक्र किया था कि जब पहली बार वह धर्मेंद्र जी से मिली थी, तो वह उन्हें फेस करने से इतना घबरा रही थीं कि वो एक सोफे के पीछे छिप गई थीं. जहां से उन्होंने धर्मेंद्र की झलक देखी थी.

06

(फोटो साभार .pinterest.com)

जया बच्चन ने अपने करियर संजीव कुमार, धर्मेंद्र, अमिताभ बच्चन और जितेंद्र समेत हर स्टार के साथ काम किया है. साल 1972 में उन्होंने जितेंद्र संग फिल्म परिचय में काम किया था. जितेंद्र संग भी उनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था.

Related posts

2008 की रोमांटिक थ्रिलर, हीरोइन की मौत का बदला लेने के लिए हीरो चलता है चालें

nyaayaadmin

सोनाक्षी-जहीर की शादी के बाद, पार्टी में पहुंचे मेहमान, सितारों से सजी महफिल

nyaayaadmin

सोनाक्षी-जहीर की शादी को ‘लव जिहाद’ कहने वालों पर भड़कीं ऋचा चड्ढा

nyaayaadmin