29 C
Mumbai
October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Astro

आपको भी सपने में दिखाई देता है पैसों से भरा पर्स? किस तरफ है इसका इशारा

हाइलाइट्ससपने में पैसों से भरा पर्स देखते हैं तो यह आपको धन प्राप्ति का संकेत देता है.आपको भविष्य में अचानक धन मिल सकता है. इसके अलावा व्यापार में फायदा भी हो सकता है.

Dream Wallet Full of Money: सपने हमारे जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा होते हैं. वैसे तो अधिकांश लोग इन्हें सिर्फ सपना मानकर भूल जाते हैं, लेकिन स्वप्न शास्त्र के अनुसार हर सपना आपको कोई ना कोई संकेत देता है. यहां हम बात कर रहे हैं पैसों से भरे पर्स का सपना देखने की. ऐसा माना जाता है कि ऐसे सपने आपको शुभ संकेत देते हैं और भविष्य में आर्थिक समृद्धि को दर्शाते हैं. लेकिन इसका असली मतलब क्या है? आइए जानते हैं भोपाल निवासी ज्योतिषी एवं वास्तु सलाहकार पंडित हितेंद्र कुमार शर्मा से.

धन प्राप्ति का संकेत
जब कभी आप अपने सपने में पैसों से भरा पर्स देखते हैं तो स्वप्न शास्त्र के अनुसार यह आपको धन की प्राप्ति का संकेत देता है. आपको भविष्य में अचानक धन मिल सकता है. इसके अलावा व्यापार में फायदा भी हो सकता है. यह बताता है कि यदि आप कोई निवेश करने वाले हैं तो यह आगे जाकर आपको बड़ा फायदे देने वाला है.

यह भी पढ़ें – 5 तरह के पेड़-पौधे जीवन को बना सकते हैं ‘नरक’, घर के अंदर भूलकर भी नहीं लगाएं, शांति हो जाएगी भंग!

आत्म-सम्मान का प्रतीक
स्वप्न शास्त्र के अनुसार, जब आप सपने में पैसों से भरा पर्स देखते हैं तो यह सिर्फ धन का इशारा नहीं देता बल्कि आपके आत्म-सम्मान के बारे में भी संकेत देता है. यह बताता है कि आपके जीवन में आत्म-सम्मान का महत्व है और आप इसे महसूस कर रहे हैं.

बचत का प्रतीक
यदि आप अपने सपने में पैसों से भरा पर्स देखते हैं तो यह आपके जीवन में बचत का संकेत देता है. यह आपको बताता है कि भविष्य के लिए आपको बचत करना चाहिए. यह आपके लिए अच्छा रहेगा. साथ ही यह भी बताता है कि आप पैसों को ठीक तरह से नहीं रख रहे हैं, जो आगे के लिए ठीक नहीं है.

यह भी पढ़ें – शुक्र का कन्या राशि में प्रवेश, किसी को व्यापार में हानि तो कोई झेलेगा आर्थिक नुकसान, 5 राशियों पर बुरा असर

नया पर्स देखना
यदि आप अपने सपने में पैसों से भरा कोई नया पर्स देखते हैं तो यह आपको नई शुरुआत के ​बारे में इशारा देता है. यह बताता है कि आपके जीवन में अब कोई सकारात्मक शुरुआत होने वाली है, जिसका इंतजार आप लंबे समय से कर रहे थे. आपको नई नौकरी की खुशखबरी भी मिलने का संकेत हो सकता है.

Tags: Astrology, Dharma Aastha, Religion

FIRST PUBLISHED : September 7, 2024, 11:06 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

आज कजरी तीज पर सर्वार्थ सिद्धि योग, दिनभर पंचक, दोपहर तक भद्रा, जानें मुहूर्त

nyaayaadmin

राशिफल: आज बड़ी चीजों को खरीदने का मिलेगा मौका, आर्थि​क स्थिति होगी मजबूत!

nyaayaadmin

मकर वालों पर इस सप्ताह भगवान की कृपा बरसेगी, कुंभ, मीन वालों का पढ़ें राशिफल

nyaayaadmin