29 C
Mumbai
October 5, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Astro

आज कैसा रहेगा सितंबर का पहला दिन? मूलांक 1 से 9 तक के जातक जानें अपना भविष्यफल

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि परोपकारी संस्थाओं में आपकी भागीदारी समाज में आपकी स्थिति को मजबूत करती है. आपकी शानदार जीवनशैली और तड़क-भड़क आज आपके साथियों को प्रभावित करती है. आपका कोई करीबी आपका करियर बर्बाद करने की कोशिश कर सकता है. काम पर लंबे समय तक रहने से थकान और बेचैनी होती है. चीजों को सहजता से लें. कोई प्रिय व्यक्ति कुछ हद तक दूर लग सकता है; यह सिर्फ़ अस्थायी है, इस पर ज़्यादा ध्यान न दें. आपका लकी नंबर 3 है और आपका लकी रंग क्रीम है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ ज़्यादा मिलनसार बनें. बच्चों से जुड़ी बुरी ख़बरें आपका दिन खराब कर सकती हैं. मेडिकल बिलों पर भारी खर्च होने के संकेत हैं; हालाँकि, स्वास्थ्य से जुड़ी समस्या शायद आपकी न हो. आय में नाटकीय वृद्धि के साथ, शायद यह समय खुद का इलाज करने का है. आपके पार्टनर के साथ आपके रिश्ते थोड़े उतार-चढ़ाव भरे रहेंगे. आपका लकी नंबर 7 है और आपका लकी रंग सिल्वर है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मित्र मदद के लिए आगे आएंगे. आप आज ऐसी स्थिति में फंसे हुए महसूस करते हैं, जिसने आपको उलझन में डाल दिया है. हाल ही में हुई परेशानी के बाद अब आप बेहतर महसूस कर रहे हैं, लेकिन इसे ज़्यादा न करें. कम ऊर्जा स्तर पेशेवर असफलताओं का कारण बन सकता है. आपको अपने साथी की ज़रूरतों के प्रति अतिरिक्त संवेदनशील होने की सलाह दी जाती है. आपका लकी नंबर 18 है और आपका लकी रंग लाल है.

यह भी पढ़ें: भाद्रपद अमावस्या 6 राशिवालों के लिए शुभ, सफलता चूमेगी कदम, नए अवसर से चमकेगी किस्मत!

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपको ‘नहीं’ कहना मुश्किल लगता है, भले ही यह आपको अक्सर मुसीबत में डाल दे. आप साहित्यिक गतिविधियों की ओर आकर्षित होंगे और दिन का अधिकांश समय पढ़ने या लिखने में व्यतीत होगा. आपको अपने स्वास्थ्य का बेहतर ख्याल रखना चाहिए. दृढ़ संकल्प के साथ साहसिक व्यावसायिक कदम आपके लाभ को बढ़ाएंगे. आपका साथी आपसे दूर लगता है, और यह स्वाभाविक है कि आप उपेक्षित महसूस करते हैं, यहाँ तक कि थोड़ा अप्रिय भी. यह धीरे-धीरे कम हो जाएगा. आपका लकी नंबर 1 है और आपका लकी रंग हल्का पीला है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आज आप जो भी आयोजन करेंगे, वह बहुत सफल होगा. आज आप अपने आसपास के वातावरण में होने वाले किसी भी बदलाव के साथ आसानी से तालमेल बिठा लेंगे. दिन के अंत में आपको कुछ शारीरिक तकलीफ़ हो सकती है. किस्मत अच्छी होने पर आपको आसानी से धन प्राप्त होगा. आप अपने वर्तमान रिश्ते से बाहर देखने के लिए प्रेरित हो सकते हैं. यह बिल्कुल भी समझदारी नहीं है, क्योंकि आपको जल्द या बाद में इसका पछतावा होगा. आपका लकी नंबर 11 है और आपका लकी रंग लेमन है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपके पिता बहुत ज़रूरी मदद का स्रोत हैं. बच्चे आज आपको खुशी के बड़े पल प्रदान करेंगे. कुछ लोग आपकी सफलता से ईर्ष्या करते हैं. आपको प्राचीन वस्तुओं से बड़ा लाभ मिलने की संभावना है. रोमांटिक रूप से बात करें तो, दिन बहुत ही उबाऊ लग रहा है. आपका भाग्यशाली अंक 1 है और आपका भाग्यशाली रंग हल्का पीला है.

यह भी पढ़ें: कब है विश्वकर्मा पूजा? उस दिन बनेगा सुकर्मा और रवि योग, जानें पूजन का शुभ मुहूर्त और महत्व

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि भाई-बहन या करीबी दोस्त के साथ सब कुछ ठीक-ठाक रहेगा. आप साहित्यिक गतिविधियों की ओर आकर्षित होंगे और दिन का अधिकांश समय पढ़ने या लिखने में व्यतीत होगा. पेट दर्द के कारण आपको बहुत परेशानी हो सकती है. आपको अप्रत्याशित स्रोत से धन प्राप्त हो सकता है. यह मधुर प्रेम का दिन है; आपका साथी आपको बहुत लाड़-प्यार करेगा. आपका शुभ अंक 18 है और आपका शुभ रंग लाल है.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि उच्च अधिकारी से जुड़े आपके काम सफलतापूर्वक पूरे होंगे. आज आपकी चुंबकीय शक्ति में वृद्धि होगी. आपकी आँखों की देखभाल की ज़रूरत है, तुरंत किसी विशेषज्ञ से मिलें. इस समय अंतर्राष्ट्रीय व्यापार में बड़ा मुनाफ़ा होगा. इस अवधि में रोमांस की संभावनाएँ उज्ज्वल हैं. आपका लकी नंबर 7 है और आपका लकी रंग सिल्वर है.

यह भी पढ़ें: खुशियां-सौभाग्य लेकर आएगा सितंबर का महीना! पढ़ें मकर, कुंभ और मीन का मासिक राशिफल

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि सत्ता के पद के लिए प्रतिस्पर्धा करने का यह अच्छा समय है. आप खुश और संतुष्ट हैं; दिन शानदार उपलब्धियों से भरा है. आग या बिजली के उपकरणों को संभालते समय सावधानी बरतें. अथक प्रयास समृद्धि के द्वार खोलते हैं. फ़्लर्ट करने के प्रलोभन से दूर रहें; हो सकता है कि कोई आपकी पहल की सराहना न करे. आपका लकी नंबर 3 है और आपका लकी रंग क्रीम है.

Tags: Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED : September 1, 2024, 24:04 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

पितृ पक्ष में पूर्वजों से पाना चाहते हैं आशीर्वाद, अपनांए वास्तु के सरल उपाय

nyaayaadmin

किस दिन से शुरू हो रहा पितृ पक्ष​? जानें श्राद्ध की 16 तिथियां कब-कब हैं?

nyaayaadmin

भगवान विष्णु का वह छठा अवतार, जिसने धरती पर अत्याचारी राजाओं का कर दिया अंत

nyaayaadmin