27 C
Mumbai
October 5, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Astro

आज कर्क राशि वाले रहें सावधान कहीं बिगड़ न जाए पत्नि से बात, पढ़ें आज का राशिफल

Daily Horoscope: 10 सितंबर 2024 को मंगलवार, भाद्रपद माह शुक्ल पक्ष, सप्तमी तिथि चन्द्रमा अनुराधा नक्षत्र में रहेगा. मंगलवार का दिन हनुमान जी एवं मंगल ग्रह के लिए होता है. इस दिन कर्जमुक्ति के लिए शिवलिंग पर लाल मसूर की दाल चढ़ानी चाहिए. गाय को गुड़ खिलाना चाहिए. आइए जानते हैं 10 सितंबर 2024, मंगलवार को मेष से मीन राशि तक कैसा रहने वाला है राशिफल.

मेष : आज आपकी सेहत पूरी तरह अच्छी रहेगी. भाई-बहनों की मदद से आज आपको आर्थिक लाभ मिल पाएगा. परिवार में सलाह लें. बच्चों के प्रति चिंता रहेगी. प्रेम के लिए दिन बहुत अच्छा है. बड़े उद्योगपतियों के साथ साझेदारी में लाभ होगा. अपने वक्त को जाया ना करें. जीवनसाथी के सम्बन्ध बेहतर होंगे एवं आपसी प्यार बढेगा.

वृष : अपनी इच्छाओं की वजह से जज़्बाती हो सकते हैं. जज़्बात को बांधें नहीं और वे काम करें, जिससे आपको सुकून मिले. आपका गया हुआ पैसा आज आपको मिलने की पूरी उम्मीद है. आज आप अपने परिवार के साथ समय व्यतीत करिए बहुत मानसिक शांति और सुख प्राप्त होगा. नए प्रेम संबंध मजबूत होंगे. साथ ही वाणी पर संयम रखें अन्यथा बात बिगड़ सकती है.

मिथुन : लोगों से मिलने-जुलने में आपके अंदर एक डर का माहौल रहेगा. आर्थिक लेन-देन में बहुत ध्यान रखने की जरूरत है अन्यथा नुकसान होने की संभावना है. संतान की तरफ से दिल खुश रहेगा. प्रेम संबंधों में प्रयास कर रहे लोगों के लिए आज कामयाबी मिलेगी और साथ ही नई नौकरी का प्रयास कर रहे लोगों के लिए भी खुशखबरी मिलेगी.

कर्क : आज आपकी सेहत बढ़िया रहेगी. जगह-जगह अपने धन को इन्वेस्टमेंट करने से बचें. साझेदारी एवं दोस्तों से ध्यान रखें अन्यथा नुकसान होने की संभावना है. नई प्रेम संबंध विकसित होंगे पत्नी का साथ मिलेगा. घर पर समय व्यतीत करें पत्नी के साथ कहीं पिकनिक पर जाएं अन्यथा वैवाहिक जीवन में खटास भी संभव है.

सिंह : आज आपके अंदर उर्जा भरपूर रहेगी अपने परिवार के सदस्यों को समय दें जिससे वह आपका साथ देंगे आपकी कोई रुकी हुई कार्य योजना उनके सहयोग से आज पूरी होने की उम्मीद है. अपनी वाणी पर संयम रखें अन्यथा घर में करने का माहौल भी बन सकता है कार्य स्थल पर आज आपको सहकर्मियों और बस का सहयोग प्राप्त होगा.

कन्या : आज आप ऊर्जा से लबरेज़ होंगे, आप जो भी करेंगे उसे आप कम वक़्त में ही कर देंगे. घरेलू और व्यक्तिगत आवश्यकताओं की चीज आज आपके द्वारा खरीदने के योग बन रहे हैं. जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करें उन्हें लेकर फिल्म देखना या कहीं भी घूमने अवश्य जाएं. बढ़िया खाना, रोमानी पल और जीवनसाथी का साथ – यही ख़ास है आज आपके लिए.

तुला : आज का दिन ऐसे काम करने के लिए बेहतरीन है, जिन्हें करके आप ख़ुद के बारे में अच्छा महसूस करते हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी धन का लाभ होगा. माता-पिता के साथ आज वक्त व्यतीत करें, उन्हें महसूस करने दें कि आपके लिए उनकी कितनी अहमियत है. जो लोग विदेश व्यापार से जुड़े हैं उन्हें आज मनमाफिक फल मिलने की पूरी उम्मीद है। इसके साथ ही नौकरी पेशा से जुड़े इस राशि के जातक आज अपनी प्रतिभा का पूर्ण इस्तेमाल कार्यक्षेत्र में अच्छा कर सकते हैं.

वृश्चिक : अपनी सेहत का ध्यान रखें, निवेश किए गए पैसों से आपको धन लाभ की उम्मीद है, आपसी संबंध को बेहतर रखने का प्रयास करें.परिचितों से व्यक्तिगत बातों को बताने से बचें. कुछ सहकर्मी कई अहम मुद्दों पर आपकी कार्यशैली से नाख़ुश होंगे, लेकिन यह वे आपको बताएंगे नहीं, अगर आपको लगता है कि परिणाम आपकी उम्मीद के मुताबिक़ नहीं आ रहे हैं तो अपनी योजनाओं का फिर से विश्लेषण कर उनमें सुधार लाना बेहतर रहेगा. जीवनसाथी का साथ मिलेगा.

यह भी पढ़ें: निर्धन को भी करोड़पति बना देता है यह राजयोग, क्या आपकी कुंडली में यह है? इन उपायों से करें सक्रिय

धनु : आज आप मानसिक और शारीरिक रूप से थकान महसूस करेंगे इसके लिए आपको आराम की जरूरत है. जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करें. लोग आज आपकी प्रशंसा करेंगे कार्य स्थल एवं घर में सकारात्मक माहौल रहेगा शांति की चाहना में आप कहीं धार्मिक स्थान पर भी जा सकते हैं.

मकर : आज के दिन आपको धन लाभ होने की पूरी संभावना है क्योंकि आपके द्वारा दिया गया आपका धन भी वापस आ सकता है. जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करें क्योंकि बाहर पिकनिक पर जा सकते हैं. कुल मिला कर आज का दिन आपके लिए खुशनुमा है. परिवार के साथ समय व्यतीत करें.

कुंभ : धार्मिक और आध्यात्मिक काम करने के लिए आज अच्छा दिन है. आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं, खर्चो पर लिमिट रखें. कोई दोस्त अपनी निजी समस्याओं के समाधान के लिए आपसे मशविरा मांग सकता है. आज के दिन प्रेम-संबंध में आपकी सभी गिले शिकवे दूर हो जाएंगे. कार्यस्थल पर सहकर्मियों से समस्या का सामना करना पड़ सकता है घर एवं ऑफिस में मतभेदों को पनपने ना दें.

मीन – आकस्मिक मुनाफ़े या सट्टेबाज़ी के ज़रिए आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे. आज आपमें धैर्य की कमी रहेगी इसलिए संयम बरतें, क्योंकि आपकी जल्दबाजी आस-पास के लोगों को दुःखी कर सकती है. आज आप अपनी प्रेमिका के साथ समय व्यतीत करेंगे. व्यवसाय एवं कार्यस्थल पर ध्यान से कार्य करें अन्यथा सिर्फ पछतावे के अलावा कुछ हासिल नहीं होगा.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

FIRST PUBLISHED : September 9, 2024, 18:31 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

शुक्र करने वाले हैं गोचर, इन 5 राशियों की चमक उठेगी किस्मत! मिलेगा होगा धन लाभ

nyaayaadmin

किस राशि के लिए कौन से रंग की राखी-तिलक शुभ? ये हैं सही नियम

nyaayaadmin

प्रेम विवाह में आ रही हैं अड़चनें? इन 10 ज्योतिष उपाय से आसान हो सकती लव मैरिज

nyaayaadmin