31 C
Mumbai
October 3, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

अल्लू अर्जुन नहीं, बॉलीवुड का ये सुपरस्टार था मेकर्स की पहली पसंद

01

ig

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा ने दोनों को पैन इंडिया स्टार बना दिया. इस फिल्म का दर्शकों पर ऐसा क्रेज थे कि कई लोगों ने एक नहीं बल्कि कई-कई बार सिनेमाघरों में 'पुष्पा' देखी थी.अब इसकी सीक्वल का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

02

imdb

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘पुष्पा 2’ बॉलीवुड और साउथ की अबतक की सबसे महंगी फिल्मों में शामिल हो सकती है. रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म का बजट लगभग 500 करोड़ है. ‘पुष्पा 2’ का जहां दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, वहीं शायद आपको जानकर हैरानी होगी कि अल्लू अर्जुन इस ब्लॉकबस्टर के लिए पहली पसंद नहीं थे.

03

imdb

अल्लू अर्जुन से पहले सुकुमार के निर्देशन में बनी ये पहले बॉलीवुड के सुपरस्टार को ऑफर की थी, लेकिन उन्होंने फिल्म ठुकरा दी. ‘पुष्पा’ साउथ के सुपरस्टार से पहले बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख को ऑफर हुई थी. (फोटो साभार-instagram@alluarjunonline)

04

ig

शाहरुख ने हाल ही में अबू धाबी में आयोजित हुए आईफा 2024 में इस बात का खुलासा किया. उन्होंने इस अवॉर्ड फंक्शन को होस्ट करने के दौरान विक्की कौशल के सामने इस बात का खुलासा किया. (फोटो साभार-instagram@alluarjunonline)

05

ig

विक्की कौशल ने किंग खान से पूछा कि क्या ‘पुष्पा’ पहले उन्हें ऑफर हुई थी जिसपर वो कहते हैं, ‘अरे यार तुमने मेरी दुखती नब्ज पर हाथ रख दिया. मैं सच में पुष्पा करना चाहता था’. एक्टर ने फिल्म ठुकराने की वजह के बारे में बात करते हुए कहा कि वह अल्लू अर्जुन के स्वैग को मैच नहीं कर पाते.

06

ig

रश्मिका मंदाना के अपोजिट अल्लू अर्जुन की ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 180 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने 360-373 करोड़ रुपए की मोटी कमाई की थी.

07

ig

फिल्म में अल्लू अर्जुन का ‘पुष्पा राज’ का किरदार आज भी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है. सोशल मीडिया पर उनके इस रोल के पर खूब मीम बने थे. (फोटो साभार-instagram@alluarjunonline)

Related posts

करिश्मा कपूर संग डेब्यू, 20 फिल्मों में सिमट गया एक्टर का करियर

nyaayaadmin

लता मंगेशकर को टक्कर देने वाली सिंगर से छीना गया था गाना, आज भी चुभती है बात

nyaayaadmin

2004 की ब्लॉकबस्टर, सलमान-संजय की वजह से चमकी थी जॉन अब्राहम की किस्मत

nyaayaadmin