30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

अमिताभ बच्चन के साथ देखी ‘कल्कि 2898 एडी’, अभिषेक ने 1 शब्द में किया रिव्यू

01

(फोटो साभार: Instagram@bachchan)

नई दिल्ली: 'कल्कि 2898 एडी' वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर छाई रही. फिल्म के कमाई के आंकड़े देखकर फिल्म निर्माता गदगद हैं. फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और अमिताभ बच्चन अहम रोल में हैं. रविवार 30 जून की रात को अमिताभ बच्चन ने बेटे और दोस्त अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म देखी. बिग बी ने देर रात अपने ब्लॉग में अपना अनुभव साझा किया और खास लम्हों की झलक भी दिखाई. (फोटो साभार: Instagram@bachchan)

02

(फोटो साभार: Instagram@amitabhbachchan)

बिग बी बोले, 'रविवारों का रविवार. बड़े पर्दे पर कुछ दोस्तों के साथ कल्कि देखी. इसे पहली बार देखा. आईमैक्स में थियेटर का माहौल, खूबसूरती और सुविधाएं प्रभावशाली थीं. सालों से निकला नहीं था, लेकिन बेहतरी का गवाह बनना बहुत संतुष्टिदायक होता है.' अभिषेक बच्चन ने भी फिल्म को लेकर अपना अनुभव बयां किया. (फोटो साभार: Instagram@amitabhbachchan)

03

(फोटो साभार: Instagram@bachchan/x@juniorbachchan)

अभिषेक बच्चन ने 'कल्कि 2898 एडी' का एक शब्द में रिव्यू किया. वे प्लेटफॉर्म एक्स पर आए और फिल्म के प्रति रोमांच जताया और अपनी भावनाएं जाहिर कीं. उन्होंने फिल्म को 'WOW' कहा. (फोटो साभार: Instagram@bachchan/x@juniorbachchan)

04

poster

फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की बात करें, तो इसने गुरुवार को 95.3 करोड़ रुपये की कमाई की थी. शुक्रवार को 57.6 करोड़ रुपये कमाए.

05

poster

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' ने शनिवार और रविवार को क्रमश: 64.5 करोड़ और 86 करोड़ रुपये कमाए. यानी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के चार दिनों का कलेक्शन 302.4 करोड़ रुपये है.

06

poster

फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' ने तीन दिनों में दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस से 369.50 करोड़ रुपये कमाए. बता दें कि फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है, जिसे बनाने में मेकर्स के 600 करोड़ रुपये खर्च हुए. यह भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है.

Related posts

आसान नहीं था ‘किल’ में कमांडो का रोल करना, लक्ष्य ने महीनों तक ली खास ट्रेनिंग

nyaayaadmin

सोनाक्षी के मामा ने जब बचाई शत्रुघ्न की शादी, फूट-फूट कर रो पड़े थे शॉटगन

nyaayaadmin

‘ये आने का टाइम है’, अमृता के इस सवाल पर बिदक गईं थीं माला सिन्हा की बेटी

nyaayaadmin