29 C
Mumbai
October 3, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

अमिताभ बच्चन की वो फिल्म, जिसके रीमेक से साउथ हीरो ने छापे 137 करोड़

01

Vakeel Saab amitabh bachchan

बॉलीवुड में बीते कई सालों से साउथ फिल्मों का रीमेक बनाने का ट्रेंड बढ़ चला है. 'तेरे नाम', 'गजनी', 'दृश्यम' ऐसी कई फिल्में हैं, जिसका रीमेक बनाकर हिंदी इंडस्ट्री के फिल्ममेकर्स ने करोड़ों छापें हैं. लेकिन यहां हम आपको एक ऐसी फिल्म के बारे में बता रहे हैं, जो ऑरिजनली बॉलीवुड में बनी और तेलुगु में उसका रीमेक बना, तो ब्लॉकबस्टर हो गई.

02

Taapsee Pannu Pink

अमिताभ बच्चन का फिल्मी करियर 5 दशक से भी ज्यादा का हो गया है. उन्होंने एक से बढ़कर ब्लॉकबस्टर और सुपरहिट फिल्में दीं. उन्होंने साल 2016 में एक ब्लॉकबस्टर फिल्म दी. यह एक फीमेल सेंट्रिक फिल्म थी, जिसे खूब सराहा गया.

03

Pink Movie

अमिताभ बच्चन की यह फिल्म 30 करोड़ रुपए के बजट में बनी थी. इसने बॉक्स ऑफिस पर 157 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया. पांच साल बाद इस फिल्म का तेलुगु रीमेक बनाया गया.

04

Pawan Kalyan Vakeel saab

तेलुगु फिल्म में पवन कल्याण ने लीड रोल निभाया. फिल्म का नाम 'वकील साब' है. हालांकि इसे हिंदी वर्जन से थोड़ा अलग दिखाने के लिए कई फाइट सीक्वेंस और एक्शन डाले गए, जिसकी वजह से इससे बनने में 70 करोड़ रुपए लगे.

05

Vakeel Saab Pawan Kalyan

कोराना वायरल महामारी के चलते लगे लॉकडाउन के बीच साल 2021 में पवन कल्याण स्टारर यह फिल्म रिलीज हुई. इसने लॉकडाउन में 137 करोड़ रुपए कमाए. लॉकडाउन में जब फिल्में 10 करोड़ भी नहीं कमा पा रही थी, तब इसने रिकॉर्डतोड़ कमाई.

06

Angad Bedi

अमिताभ बच्चन की फिल्म का नाम 'पिंक' है. शूजित सरकार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और एंड्रिया तारियांग, विजय वर्मा और अंगद बेदी जैसे कलाकार हैं. इसकी आईएमडीबी रेटिंग 8.1 हैं.

07

Vakeel Saab Movie

वहीं, पवन कल्याण स्टारर वकील साब को वेणु श्रीराम ने डायरेक्ट किया. इसमें अंजली, निवेता थॉमस अनन्या नागल्ला और श्रुति हासन हैं. फिल्म की आईएमडीबी रेटिंग 6.9 है.

Related posts

राजनीति पर बनी इन फिल्मों में दिखा शह और मात का खेल, सत्ता परिवर्तन के लिए राज

nyaayaadmin

साल 2024 की 40 करोड़ी फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर दनादन छापे थे 300 करोड़

nyaayaadmin

जया और श्वेता के साथ नजर आए अभिषेक बच्चन, फिर खड़े हुए सवाल!

nyaayaadmin