28 C
Mumbai
October 7, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Crime

अब महाराष्ट्र में दरिंदगी, नशीला पानी पिलाकर नर्सिंग स्टूडेंट से रेप, सड़क जाम

मुंबई: कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में लेडी डॉक्टर से दरिंदगी के बाद अब महाराष्ट्र से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. महाराष्ट्र के रत्नागिरी में एक ऑटो ड्राइवर ने कॉलेज से घर जा रही 19 साल की एक नर्सिंग छात्रा को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया. पुलिस ने बताया कि ऑटो ड्राइवर ने लड़की को नशीला पानी पिलाया और जब वह बेहोश हो गई तो उसे एक सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ रेप किया.

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, नर्सिंग की छात्रा ने अपने कॉलेज से घर जाने के लिए एक ऑटो बुक किया था, लेकिन रास्ते में ड्राइवर ने उसके साथ रेप किया. होश में आने पर पीड़िता ने अपने घरवालों को फोन किया. यह घटना उस वक्त हुई जब वह घर जाने के लिए ऑटो रिक्शा में सवार हुई. ऑटो ड्राइवर ने उसे पहले नशीला पदार्थ मिला पानी पिलाया. इसके बाद वह उसे सुनसान जगह पर ले गया, रेप किया और फरार हो गया.

लड़की के परिवार ने सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इस घटना के बाद रत्नागिरी में भारी विरोध प्रदर्शन हुए और लोगों ने न्याय की मांग को लेकर सड़कों को जाम कर दिया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से ड्राइवर की तलाश कर रही है. पीड़िता को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह घटना ऐसे समय में सामने आई है जब देशभर में 9 अगस्त को कोलकाता के सरकारी आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में 31 वर्षीय एक ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए रेप और हत्या के लिए न्याय की मांग को लेकर व्यापक विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं.

Tags: Crime News, Maharashtra News, Mumbai News

FIRST PUBLISHED : August 27, 2024, 11:08 ISTNews18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

दुल्हन ने कर दिया कांड, ससुराल में पहली बार बनाया खाना, खाकर पछता रहे सब लोग

nyaayaadmin

24 साल का लड़का बना 67 साल का बुड्ढा, पत्नी भी बनी बुजुर्ग, एयरपोर्ट पहुंचते..

nyaayaadmin

वीडियो कॉल पर कर रही सुसाइड, आरोपी हंस रहा था…उत्तराखंड पुलिस ने दिल्ली से आरोपी को पकड़ा

nyaayaadmin