29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

अनुष्का के कमेंट का विराट ने दिया जवाब-‘कुछ भी नहीं होता अगर…’

01

Virat Kohli Anushka Sharma

अनुष्का शर्मा ने पोस्ट में अपनी फीलिंग को बयां किया, जिससे विराट काफी प्राभावित हुए. विराट कोहली ने अब अनुष्का शर्मा की फीलिंग पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने साफ-साफ शब्दों में एक नोट लिखा है. विराट के इस नोट पर प्रियंका चोपड़ा ने भी रिएक्ट किया. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

02

Anushka Sharma Virat Kohli

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ एक सनकिस्ड तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ने हाथ में शैंपेन की गिलास पकड़ा हुआ है. दोनों की जोड़ी काफी प्यार लग रही है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

03

Anushka Sharma Virat Kohli

विराट कोहली ने अपनी पोस्ट में लिखा,"मेरी प्रिय, तुम्हारे बिना यह सब कुछ मुमकिन नहीं होता. तुम मुझे विनम्र, जमीन से जुड़े रखती हो और हमेशा पूरी ईमानदारी से कहते हो कि यह कैसा है." (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

04

Anushka Sharma Virat Kohli

विराट कोहली ने आगे लिखा, "मैं तुम्हारा जितना आभारी हूं, उतना ही तुम्हारा भी. तुम्हारा शुक्रिया और मैं तुमसे प्यार करता हूं कि तुम तुम हो." विराट कोहली के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया भी दी है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

05

Priyanka chopra comment

प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट आंखों में प्यार भरा, क्राउन और हैट्स ऑफ वाले इमोजी कमेंट किए. वहीं, फैंस भी दोनों के प्यार और सपोर्ट को सैल्यूट कर रहे हैं. वे रोमांटिक कमेंट्स कर रहे हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

06

Anushka Sharma Virat Kohli

इससे पहले, अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की एक तस्वीर शेयर की थी. यह तस्वीर टी20 फाइनल मैच के विनिंग मूमेंट्स के दौरान की थी. इसमें में विराट को तिरंगे और ट्रॉफी के साथ दिखाई दिए. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

07

Anushka Sharma Virat Kohli

अनुष्का शर्मा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे इस आदमी से प्यार है. खुशनसीब हूं कि मैं तुम्हें अपना 'घर' कहती हूं. अब इसका जश्न मनाने के लिए स्पार्कलिंग पानी को छलकाना है.' (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

Related posts

श्वेता तिवारी की सादगी ने जीता दिल, तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

nyaayaadmin

योग दिवस पर शिल्पा शेट्टी ने की पीएम मोदी की तारीफ, गिनाए योग के फायदे

nyaayaadmin

रानी चटर्जी ने खोला अपनी खूबसूरती का राज, PHOTO शेयर कर दी नेक सलाह

nyaayaadmin