30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

अजय देवगन की वो फिल्म, जिसने बॉक्स ऑफिस पर की थी ताबड़तोड़ कमाई

01

News18

नई दिल्ली. अजय देवगन के फैंस को उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है. अपने करियर में उन्होंने कई ऐसी फिल्मों में काम किया है, जिन्हें लोग शायद ही कभी भूल पाएंगे. साल 2011 में भी उन्होंने एक ऐसी फिल्म की थी, जिसने कमाई से बॉक्स ऑफिस पर हलचल मचा दी थी.

02

Ajay Devgn singham

साल 2011 में अजय देवगन ने रोहित शेट्टी के साथ एक नया एक्सपेरिमेंट किया. नए एक्सपेरिमेंट वाली वो फिल्म थी 'सिंघम'. ये फिल्म सुपरडुपर हिट साबित हुई थी. इस फिल्म में अजय देवगन ने एक कॉप का किरदार निभाया था. . (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

03

Singham Again-2024-04-27ca522268c81c1da6686462a4fa8d3c

इस फिल्म के बाद तो अजय और रोहित की काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी. दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग आज भी है. दोनों जब भी साथ आते हैं दर्शकों के दिलों में छा जाते हैं. आज भी लोग अजय देवगन को सिंघम के नाम भी पहचानते हैं.

04

(फोटो साभार: Instagram@itsrohitshetty)

लेकिन साल 2011 में अजय देवगन कैसे इस फिल्म में काम करने की हामी दी थी, इस बात का खुलासा रोहित शेट्टी ने किया था. रोहित शेट्टी जब रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'सर्कस' का प्रमोशन कर रहे थे. उसी दौरान उन्होंने बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि अब अजय देवगन उनकी किसी भी फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं पढ़ते.(फोटो साभार: Instagram@itsrohitshetty)

05

Ajay Devgn maidaan Final Trailer

रोहित ने अपनी बातचीत में बताया था कि आखिरी बार अजय देवगन ने सिर्फ 'सिंघम' की ही स्क्रिप्ट सुनी थी. वैसे देखा जाए तो जब पर्द पर रोहित शेट्टी और अजय देवगन की जोड़ी ने हमेशा से ही धमाल मचाया है. उनकी फ्रेंचाइजी की हर फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं.

06

news18

रोहित ने इस बात का भी जिक्र किया था कि रात 2 बजे तक नैरेशन पूरा हो चुका था. लेकिन सुबह 7 बजे की शूट के लिए अजय रात के 2 बजे नैरेशन कर रहे थे. ढाई बजे उन्हें पता चला कि आखिर फिल्म क्या है. सिर्फ 2 बजे उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ी और सुबह 7 बजे वह फिल्म शूट कर रहे थे. अजय देवगन जैसे जुनूनी एक्टर इंडस्ट्री में बहुत कम हैं.

Related posts

Free में देखना है गुड्डू भैया का भौकाल, प्राइम वीड‍ियो में ऐसे देखें Mirzapur3

nyaayaadmin

‘मुझे पता ही नहीं था सलमान की फिल्म है’, पॉपुलर सिंगर क्या भाईजान से हैं खफा?

nyaayaadmin

मांग में सिंदूर, बालों में गजरा, सुर्ख लाल साड़ी पहने पति संग नजर आईं सोनाक्षी

nyaayaadmin