30.8 C
Mumbai
October 7, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

अजय की वो 5 फिल्में, जो उड़ा देंगी दिमाग के परखच्चे, दमदार थीं सबकी क्लाइमैक्स

01

Poster

नई दिल्ली. अजय देवगन (Ajay Devgn) आज भी अपनी दमदार एक्टिंग से बॉक्स ऑफिस पर छाए रहते हैं. उन्हें आखिरी बार फिल्म 'औरों में कहां दम था' में देखा गया था, हालांकि उनकी यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी. अब वह एक साथ कई प्रोजेक्ट्स के लिए काम कर रहे हैं.

02

Poster

अजय की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में 'सिंघम अगेन, रेड 2, दे दे प्यार दे 2 और सन ऑफ सरदार 2' शामिल हैं. वहीं, आज हम आपको उनकी 5 ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सस्पेंस से भरपूर थें. उनमें से 2 फिल्में तो हॉरर थीं, लेकिन काफी दमदार भी थीं. अगर आपने ये फिल्में मिस कर दी हैं तो ओटीटी पर भी देख सकते हैं. तो चलिए, आपको उनकी 5 फिल्मों के बारे में बताते हैं.

03

Poster

खाकी (2004): वैसे तो यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म थी, लेकिन इसमें सस्पेंस भी देखने को मिला था. इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी ने किया थी. यह फिल्म एक भारतीय पुलिस टीम के इर्द-गिर्द घूमती है, जो महाराष्ट्र के एक छोटे से शहर से एक आरोपी आतंकवादी को मुंबई ले जाने के मिशन पर है. फिल्म में अजय देवगन के अलावा अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, ऐश्वर्या राय और तुषार कपूर भी नजर आए थे. इस फिल्म में अजय निगेटिव किरदार में दिखे थे. यह एक शानदार फिल्म थी, जिसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जिओ सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं.

04

Poster

दीवानगी (2002): अजय देवगन की यह फिल्म सस्पेंस से भरपूर थी, जिसका निर्देशन अनीस बज्मी ने किया था और बता दें अजय पहली बार इस फिल्म में निदेटिव रोल करते नजर आए थे. इसमें अजय के साथ-साथअक्षय खन्ना भी लीड रोल में थे. इस फिल्म को आप फ्री में जिओ सिनेमा पर देख सकते हैं.

05

Poster

शिवाय (2016): सस्पेंस से भरपूर अजय की यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म थी, जिसका निर्देशन और निर्माण खुद अजय देवगन ने अपने बैनर अजय देवगन फिल्म्स के तहत संदीप श्रीवास्तव द्वारा लिखी गई कहानी पर किया था. फिल्म में अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही सायशा, अबीगैल ईम्स और एरिका कार भी मुख्य भूमिकाओं में थे. मिथुन ने फिल्म का स्कोर और साउंडट्रैक तैयार किया था. इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देखते हैं.

06

Poster

भूत (2003): यह एक हॉरर फिल्म थी, जिसका निर्देशन राम गोपाल वर्मा ने किया था. इसमें अजय देवगन, उर्मिला मातोंडकर, नाना पाटेकर, रेखा, फरदीन खान और तनुजा जैसे कलाकार थे. यह 'रात' के बाद राम गोपाल वर्मा द्वारा बनाई गई दूसरी हॉरर फिल्म थी. यह फिल्म एक आम हिंदी फिल्म से अलग मानी गई थी, क्योंकि इसमें एक भी गाने नहीं थे. फिल्म की सफलता के बाद इसे तेलुगू में 12वा अंतस्थू नाम से डब किया गया और तमिल में शॉक नाम से बनाया गया था. इस फिल्म को आप फ्री में जिओ सिनेमा पर देख सकते हैं.

07

Poster

काल (2005): यह एक हॉरर फिल्म थी, लेकिन फिल्म में अजय देवगन ने जिस तरह का किरदार निभाया था, उससे उनके फैंस काफी हैरान रह गए थे. इसे सोहम शाह ने लिखा और निर्देशित किया था. इसे करण जौहर और शाहरुख खान ने मिलकर प्रोड्यूस किया था. फिल्म में अजय देवगन, जॉन अब्राहम, विवेक ओबेरॉय, ईशा देओल और लारा दत्ता ने अभिनय किया था. आप इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Related posts

‘कैसे कोई मेरे पति को…’ धर्मेंद्र-हेमा की शादी पर जब छलका पहली पत्नी का दर्द

nyaayaadmin

VIDEO: इस लड़के के डांस को देख उड़ जाएंगे नोरा फतेही के होश

nyaayaadmin

पिता के निधन की खबर सुन मुंबई लौटीं मलाइका, सीधे पहुंच गईं पैरेंट्स के घर

nyaayaadmin