October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

अकेले न देखें 7.5 Imdb रेटिंग वाली ये डरावनी फिल्म, बन चुके हैं 3 सीक्वल

01

The Conjuring-

इस सुपरनैचुरल फिल्म के 3 सीक्वल बन चुके है. इसकी फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी. इसने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया. खास बात यह थी कि फिल्म को लेकर मेकर्स ने दावा किया कि यह रियल लाइफ घटनाओं पर आधारित है. यह भूत पकड़ने वाले कपल पर बनी है. फिल्म का चौथा पार्ट अगले साल यानी 2025 में रिलीज होगा.

02

Horror movie The Conjuring

हम जिस हॉरर फिल्म की बात कर रहे हैं, उसका नाम 'द कॉनज्यूरिंग' है. साल 2012 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई. यह एक किताब 'द एमिटी विले हॉरर' नाम की किताब से भी इंस्पायर है.

03

The Conjuring films

इस किताब में रियल लाइफ इंसीडेंट को बताया गया है. फिल्म की सेंटर में एक कपल लोरेन वॉरेन और एड वॉरेन की लाइफ पर आधारित है. यह दोनों मिलकर किसी फैमिली को पैरानॉर्मल एक्टिविटी से छुटकारा दिलाने का काम करते हैं.

04

Darawani film

साल 2013 में रिलीज हुई 'द कॉन्ज्यूरिंग' की शुरुआत एक बड़े बंगले से होती है, जिसमें एक फैमिली खुशी-खुशी रहती है. इस बंगले के गार्डन एरिया में एक तलाब और सूखा पेड़ है. इस पेड़ से पैरानॉर्मल एक्टिविटी जुड़ी होती.

05

The Conjuring best film

फैमिली को जब पैरानॉर्मल एक्टिविटी का एहसास होता है, तो वह वॉरेन कपल कॉन्टैक्ट करते हैं. वह घर का दौरा करते हैं. फिर उस फैमिली की मदद करने के लिए अपनी लाइफ भी दांव पर लगाते हैं. 2013 में आई इस फिल्म को पूरी दुनिया में काफी पसंद किया गया. इसने बॉक्स ऑफिस पर भी अरबों की कमाई की.

06

The Conjuring Horror movie

'द कॉन्ज्यूरिंग' के आखिरी में कुछ रियल लाइफ घटना से जुड़ी खबरों की अखबार की क्लिप दिखाई जाती हैं, जो पैरानॉर्मल एक्टिविटी पर मुहर लगाती नजर आती है. इसकी सक्सेस को देखते हुए मेकर्स ने तीन और सीक्वल बनाए.

07

The Conjuring film-

'द कॉन्ज्यूरिंग 2' 2016 में आई. इसके 5 साल बाद 'द कॉन्ज्यूरिंग 3' यानी 'द कॉन्ज्यूरिंगः द डेविल मेड मी डू इट' आई. इन दोनों ही फिल्मों को पहले जितनी पॉपुलैरिटी नहीं मिल पाई लेकिन इसने अच्छा खास कलेक्शन किया. इसका चौथा पार्ट 'द कॉन्ज्यूरिंगः द लास्ट राइट्स' 2025 में रिलीज होगी.

Related posts

मलाइका को सपोर्ट करने पहुंचे अर्जुन, अरबाज के पैरेंट्स को देख जोड़े हाथ

nyaayaadmin

न अरिजीत सिंह, न मोहित चौहान, इस सिंगर ने 28 साल मचाया बॉलीवुड में गदर

nyaayaadmin

हिना ने कैंसर के इलाज के बीच मनाया मां का बर्थडे, एक्ट्रेस के लिए मांगी 3 विश

nyaayaadmin