29 C
Mumbai
October 8, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Astro

अंक 7 वालों की वित्तीय स्थिति मजबूत, इन्हें शेयर बाजार में होगा भारी नुकसान

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आप सार्वजनिक आंदोलनों में गहरी रुचि लेंगे जो बड़ी संख्या में लोगों को आकर्षित करते हैं. आप खुश और संतुष्ट हैं. दिन शानदार उपलब्धियों से भरा है. इस समय मुकदमेबाजी की संभावना है. खर्च अधिक है और रिटर्न अपेक्षा से कम है. आपका साथी इस समय प्रेरणा का स्रोत है. आपका लकी नंबर 15 और लकी रंग गहरा भूरा है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आप जो भी काम करते हैं, उसके पीछे बड़ी महत्वाकांक्षा छिपी होती है. आज सामूहिक गतिविधियों में भागीदारी पर जोर दिया जा रहा है. संपत्ति की खरीद को अंतिम रूप देने के लिए यह अच्छा समय है. भविष्य की योजना बनाते समय आपको कोई बढ़िया विचार सूझता है. आप अभी भी किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश में हैं, जो आपके जीवन में खालीपन को भर सके. आपका भाग्यशाली अंक 4 और भाग्यशाली रंग बैंगनी है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आपकी रचनात्मकता अब आपके नए दृष्टिकोण में झलकती है. बच्चे आज आपको खुशी के बड़े पल प्रदान करेंगे. सावधान रहें! कोई आपको धोखा देने की कोशिश कर रहा है. अतिरिक्त सावधानी बरतें. नए व्यवसाय के अवसर आपके सामने आएंगे. आपके लिए रोमांस, इस समय इश्कबाज़ी से ज़्यादा कुछ नहीं है. आपका लकी नंबर 4 और लकी रंग स्काई ब्लू है.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आप अप्रत्याशित रूप से कुछ ऐसा वापस पा लेंगे, जो आपने कुछ समय पहले खो दिया था. जीवन की विलासिता को पाने की इच्छा, यहां और अभी, पूरे दिन बनी रहेगी. आपकी शारीरिक और मानसिक ऊर्जा चरम पर है, जो आपको सर्वशक्तिमान होने का एहसास करा रही है. शेयर बाज़ार या लॉटरी से लाभ मिलने की संभावना है. आज शाम आप और आपके साथी के बीच रोमांटिक शाम बिताने का मौका मिलेगा. आपका लकी नंबर 18 और लकी रंग केसरिया है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि भाई-बहन मददगार होते हैं और छोटे-छोटे प्रयास बड़े लाभ देते हैं. आज आप ऐसी स्थिति में फंसे हुए महसूस करते हैं, जिससे आप उलझन में हैं. आपके प्रतिद्वंद्वी सक्रिय हैं, लेकिन आप उन्हें शांत करने के लिए चतुराई और कूटनीति का उपयोग कर सकते हैं. यदि आप अपने खर्चों पर बारीकी से नज़र नहीं रखते हैं, तो वित्तीय झटका आसन्न है. आपका भाग्यशाली अंक 1 और भाग्यशाली रंग हल्का पीला है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि कोई व्यक्ति आपके दिल को छू सकता है. आज आप बाहर खाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दिन के अंत में आपको कुछ शारीरिक तकलीफ़ हो सकती है. शारीरिक और मानसिक तंदुरुस्ती आपके प्रदर्शन के स्तर को बढ़ाती है. आपका साथी और आप तालमेल से बाहर लग रहे हैं. आपको एक-दूसरे को कुछ स्पेस देने की ज़रूरत है. आपका लकी नंबर 8 और लकी रंग सफ़ेद है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि निरंतर सफलता सुनिश्चित करने के लिए अपनी कमाई का कुछ हिस्सा दान करें. जीवन की विलासिता को पाने की इच्छा अभी पूरे दिन बनी रहेगी. कार या किसी तरह का वाहन खरीदने के लिए यह उपयुक्त समय है. वित्तीय स्थिति अच्छी है. बुध आपको कुछ ऋण चुकाने की स्थिति में ला रहा है. आप और आपका साथी एक ही तरंग दैर्ध्य पर चल रहे हैं, इसलिए इसका पूरा लाभ उठाएं. आपका भाग्यशाली अंक 9 और भाग्यशाली रंग गहरा फ़िरोज़ा है.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आपके नजदीकी लोगों में आपकी स्थिति काफ़ी बढ़ गई है. आज आप चिंता से ग्रस्त नज़र आ रहे हैं. इस समय मुक़दमेबाज़ी की संभावना है. अधिकारी अब आपकी सोच के हिसाब से ज़्यादा सहज हो रहे हैं, लेकिन उन्हें पूरी तरह से अपने पक्ष में करने के लिए आपको अभी भी कड़ी मेहनत करनी होगी. आपके जीवन का प्यार थोड़ा नाराज़ है, लेकिन समय के साथ यह ठीक हो जाएगा. आपका लकी नंबर 17 और लकी रंग पैरट ग्रीन है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आप सार्वजनिक जीवन के सभी क्षेत्रों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे, चाहे वह किसी भी वर्ग का क्यों न हो. आज खरीदारी करने से आपका मन प्रसन्न रहेगा, क्योंकि आप घर के लिए कुछ चीजें खरीदेंगे. आग या गर्म वस्तुओं को संभालते समय सावधान रहें. शेयर बाजार में नुकसान की प्रबल संभावना है. सोच-समझकर निवेश करें. आप खुद को किसी ऐसे व्यक्ति की ओर अधिक आकर्षित पाते हैं, जिसे आप कुछ समय से ही जानते हैं. आपका लकी नंबर 18 और लकी रंग लाल है.

Tags: Ank Jyotish, Astrology, Horoscope

FIRST PUBLISHED : October 8, 2024, 24:24 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

खाना खाते समय करें ये काम, ऊर्जा से भर देगा एक-एक निवाला, पितर भी होंगे खुश

nyaayaadmin

भविष्यफल: बिजनेस में सफलता की संभावना, लेकिन खो सकते हैं कोई कीमती सामान

nyaayaadmin

मृत्यु तिथि के अनुसार होता है श्राद्ध, नहीं पता डेथ की तारीख तो किस दिन करें?

nyaayaadmin